कन्हैया होंगे बीजेपी में: मंच पर चिल्ला-चिल्ला कर कही ये बात, ऐसे कसा तंज

एक जनसभा को संबोधित करते हुए कन्हैया कुमार ने कहा कि अगर हमें ज्यादा देशद्रोही-देशद्रोही कहा जाएगा तो हम भी भाजपा ज्वाइन कर लेंगे और फिर मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप खत्म हो जाएंगे। 

Update: 2020-10-13 09:38 GMT
कन्हैया का बीजेपी पर तंज

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) के लिए सभी पार्टियां जोरो शोरो से तैयारियां करने में लगी हुई हैं। इस बीच बिहार चुनाव में जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने प्रचार अभियान की कमान अपने हाथ ले ली है। बता दें कि कल यानी सोमवार को सीपीआई उम्मीदवारों ने बखेरी और तेघड़ा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान कन्हैया भी मौजूद रहे।

BJP ने मुख्यमंत्री को किया हैक

वहीं नामांकन की प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद कन्हैया कुमार ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि साल 2015 के विधानसभा चुनाव में जनता ने JDU, RJD और कांग्रेस के महागठबंधन को वोट दिया था और नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने थे। लेकिन बाद में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मुख्यमंत्री को हैक कर लिया। उन्होंने लोगों से अपील की कि इस बार वो चुनाव में ऐसे लोगों को वोट ना दें जो बाद में बदल जाएं।

यह भी पढ़ें: बढ़ापुर भाजपा विधायक कुंवर सुशान्त सिंहः राजनीति में न आते तो वकील होते

(फोटो- सोशल मीडिया)

कन्हैया ने बीजेपी पर कसा तंज

जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और सीपीआई नेता ने कहा कि पहले कहा जाता था कि ईवीएम हैक हो जाता है, लेकिन अब तो बीजेपी ने मुख्यमंत्री को ही हैक कर लिया। भाजपा पर तंज कसते हुए कन्हैया कुमार ने कहा कि जब तक ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे तब तक वो खराब थे, लेकिन जैसी ही सिंधिया भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए वो शुद्ध हो गए हैं। उन्होंने कहा कि अगर हमें भी ज्यादा देशद्रोही कहोगे तो हम भी भाजपा में शामिल हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में मार्शल लॉ! हिल उठी पीएम इमरान खान की कुर्सी, विपक्ष ने बोला हमला

(फोटो- सोशल मीडिया)

मैं भी भाजपा में हो जाऊंगा शामिल

कन्हैया कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर हमें भी ज्यादा देशद्रोही-देशद्रोही कहा जाएगा तो हम भी भाजपा ज्वाइन कर लेंगे और फिर मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप खत्म हो जाएंगे। कन्हैया ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि अब जनता ये समझ चुकी है कि उसे विकास के मुद्दे पर वोट करना है, जुमलेबाजों के जुमलों से प्रभावित होकर वोट नहीं डालना है।

स्टार प्रचारकों की लिस्ट में कन्हैया भी शामिल

बता दें कि सीपीआई राजद के नेतृत्व वाले महागठबंधन का हिस्सा है। वहीं सीपीआई के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में कन्हैया कुमार का नाम भी शामिल किया गया है। पार्टी द्वारा हाल ही में स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की गई थी, कन्हैया कुमार के अलावा पार्टी महासचिव डी राजा और बिहार के सचिव रामनरेश पांडेय का नाम भी शामिल किया गया है।

यह भी पढ़ें: यूपी में दबंगई की हदे पार: जबरन पेशाब पीने को किया मजबूर, हुए गिरफ्तार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News