पैसों से भरी कार: शुरू हुआ टिकट बिक्री का खेल, होनी थी बड़ी डीलिंग

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद टिकट की बिक्री का खेल भी शुरू हो गया है। इस बीच पुलिस को चेकिंग के दौरान एक कार से 74 लाख रुपये की रकम मिली है। इसी के साथ पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

Update: 2020-10-01 08:30 GMT
शुरू हुआ टिकट बिक्री का खेल, पुलिस ने जब्त किए 74 लाख रुपये

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Assembly Elections 2020) की तारीखों का ऐलान होते ही टिकट की बिक्री का भी खेल शुरू हो चुका है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है, बिस्कोमान भवन के पास से। जहां पर गांधी मैदान थाना पुलिस को बुधवार देर रात वाहन चेकिंग के दौरान एक फॉर्चूनर कार से 74 लाख रुपये की रकम मिली है। पुलिस ने कार चालक समेत दो लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की गई है।

चेकिंग के दौरान पुलिस ने जब्त किए 74 लाख रुपये

बताया जा रहा है कि गांधी मैदान थाना पुलिस बुधवार रात बिस्कोमान भवन के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने फॉर्चूनर कार UP 65 सीआर-7000 को चेकिंग के लिए रुकवाया। जिसमें पुलिस को 74 लाख रुपये की रकम मिली। जिसके बाद पुलिस ने कार चालक सोनू समेत दो लोगों को हिरासत में ले लिया है और इनसे पूछताछ की।

यह भी पढ़ें: मायावती को तगड़ा झटका: बीजेपी की तरफ बढ़े ये दिग्गज नेता, पार्टी को होगा नुकसान

गाड़ी पर मिला राजनीतिक दल का झंडा-बैनर

पूछताछ के दौरान कार चालक सोनू ने पुलिस को बताया कि सासाराम के होटल कारोबारी संजय कुमार सिंह पटना आए थे। वो रास्ते में ही उतर गए थे। बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी को पुलिस ने पकड़ा है, उस पर एक राजनीतिक दल का झंडा-बैनर भी मिला है। सूत्रों का कहना है कि एक MLC ने संजय कुमार सिंह से टिकट दिलवाने के लिए ये रकम मंगवाई थी।

यह भी पढ़ें: चीनी सुरंग से अलर्ट भारत: करोड़ों जिंदगियां खतरे में, देश पर छाया बड़ा खतरा

पैसों से भरी कार: शुरू हुआ टिकट बिक्री का खेल (फोटो- सोशल मीडिया)

संजय सिंह के नाम से रजिस्टर्ड है गाड़ी

अब वो एमएलसी कौन है? इसे लेकर पुलिस हिरासत में लिए गए चालक और अन्य युवकों से पूछताछ कर रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिहार में एक अक्टूबर से पहले चरण के मतदान के लिए नामांकन होना है। पुलिस ने बताया है कि जब्त की गई गाड़ी संजय सिंह के नाम से ही रजिस्टर्ड है।

वहीं इस पूरे मामले में पटना सिटी एसपी सेंट्रल विनय तिवारी ने बताया कि बुधवार रात चेकिंग के दौरान गाड़ी के साथ कैश को सीज किया गया है। पैसे ज्यादा होने की वजह से मजिस्ट्रेट के सामने पैसों की गिनती की गई।

यह भी पढ़ें: शादियों में धूम धड़ाका: शुरू गेस्ट हाउसों की बुकिंग, इन नियमों करना होगा पालन

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News