मंत्री की मौत: सरकार को लगा झटका, राज्य में मचा हड़कंप, सीएम ने जताया शोक

सीएम नीतीश कुमार ने पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत के असामयिक निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है

Update: 2020-10-16 03:20 GMT
बिहार सरकार के मंत्री कपिलदेव कामत का निधन, सीएम नीतीश ने बताया अपूरणीय क्षति

पटना बिहार सरकार के मंत्री कपिल देव कामत का कोरोनावायरस से निधन हो गया है। कपिलदेव कामत को कोरोना के चलते जिंदगी की जंग हार गए। वो पिछले कई दिनों से एम्स में भर्ती थे। कपिलदेव कामत के निधन पर सीएम नीतीश ने भी दुख जताया है। उन्होंने इसे अपूरणीय क्षति बताया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कपिलदेव कामत को पहले से ही किडनी में दिक्कत थी, फिर उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था।

यह पढ़ें..चक्रवाती तूफान से तबाही: इन राज्यों में दो दिन होगी भारी बारिश, IMD का अलर्ट

 

असामयिक निधन पर शोक संवेदना

सीएम नीतीश कुमार ने पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत के असामयिक निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। सीएम ने अपने शोक संदेश में कहा कि स्वर्गीय कपिलदेव कामत जमीन से जुड़े राजनेता थे वह कैबिनेट में मेरे सहयोगी थे।

वह एक कुशल प्रशासक एवं लोकप्रिय राजनेता थे उनके और सामाजिक निधन से मुझे व्यक्तिगत रुप से दुख पहुंचा है उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्रों में अपूरणीय क्षति हुई है।

 

यह पढ़ें..शिक्षकों को नौकरी: हजारों उम्मीदवारों की काउंसिलिंग पूरी, आज मिलेगा नियुक्ति पत्र

राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

कोविड काल के लिए वर्तमान में लागू दिशा निर्देश के तहत राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। कपिलदेव कामत जदयू के दिग्गज नेताओं में से एक थे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी भी थे।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही बिहार के मंत्री और प्राणपुर के बीजेपी विधायक विनोद सिंह की कोरोना से मौत हुई थी

यह पढ़ें..क्या गर्भवती महिलाएं भी रख सकती हैं नवरात्रि में नौ दिन का उपवास, जानें

 

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News