Bihar News: पुलवामा में आतंकी हमले में मारे गए बिहारी मजदूर की मौत पर CM नीतीश ने जताया शोक

Bihar News: मुख्यमंत्री ने इस आतंकी हमले में मृत मो. मुमताज के निकटतम आश्रित को मुख्यमंत्री राहत कोष (Chief Minister Relief Fund) से 02 लाख रुपए देने की घोषणा की है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-08-05 14:13 GMT

 CM नीतीश कुमार (फाइल फोटो) 

Bihar News : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Jammu and Kashmir, Pulwama) में आतंकियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में बिहार के रहने वाले मोहम्मद मुमताज की मौत पर शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने इस घटना को दुखद बताया। सीएम नीतीश ने मो. मुमताज के परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना जाहिर की।

मुख्यमंत्री ने इस आतंकी हमले में मृत मो. मुमताज के निकटतम आश्रित को मुख्यमंत्री राहत कोष (Chief Minister Relief Fund) से 02 लाख रुपए देने की घोषणा की है। साथ ही, श्रम संसाधन विभाग एवं समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित योजनाओं से नियमानुसार अन्य लाभ दिलाने का अधिकारियों को निर्देश दिया है।

बिहार के मुख्यमंत्री ने दिल्ली में बिहार के स्थानिक आयुक्त को मृतक के पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव पहुंचाने के लिए सभी समुचित व्यवस्था करने का निर्देश दिया है। साथ ही, घायलों के समुचित इलाज के साथ-साथ हरसंभव सहायता उपलब्ध कराने का भी निर्देश दिया। मुख्यमंत्री नीतीश ने इस आतंकी हमले में घायल मजदूरों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की। 

Tags:    

Similar News