Bihar: छात्रा की मौत पर सीवान में बवाल, गुस्साई भीड़ ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Bihar: एक छात्रा को ट्रक ने रौंद डाला। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह ड्राइवर को गुस्साई भीड़ के चंगुल से आजाद कराया।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-02-05 12:58 GMT

Bihar News (Image: Social media) 

Bihar News: उत्तर प्रदेश की सीमा से सटे बिहार के सीवान जिले में रविवार को पढ़ने जा रही एक छात्रा को ट्रक ने रौंद डाला। हादसे में लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को लेकर आक्रोशित भीड़ ने जमकर बवाल काटा। भीड़ ने लड़की को टक्कर मारकर भागने की कोशिश कर रह ट्रक चालक को खदेड़ कर पकड़ा और उसकी जमकर धुनाई दी। हादसे की जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह ड्राइवर को गुस्साई भीड़ के चंगुल से आजाद कराया।

पुलिसकर्मी भी बने आक्रोश के शिकार

हादसे को लेकर हुए बवाल की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को जनता का भारी गुस्सा झेलना पड़ा। पुलिस को देखते ही भीड़ भड़क गई और हमला शुरू कर दिया। पुलिस पर अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए आक्रोशित भीड़ ने जमकर पत्थरबाजी की और पुलिसकर्मियों को दौड़ा – दौड़ा कर पीटा। लोगों ने पुलिसवालों को लाठी-ठंडों से पीटा। कुछ पुलिसकर्मियों ने वहां से भागकर जान बचाई।

लोगों का आरोप है कि महादेवा ओपी थाने की पुलिस बड़े वाहनों को रोककर उनसे वसूली करती थी। ट्रक चालक पुलिस से बचकर भाग रहा था और इसी दौरान यह हादसा हुआ। जानकारी के मुताबिक, घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है और आरोपी ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया गया है।

पढ़ने जा रही थी छात्रा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 15 वर्षीय मृतक लड़की हैप्पी कुमारी साइकिल से कोचिंग जा रही थी। हकाम हाईवे पर तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक ने छात्रा को पीछे से रौंद दिया। घटनास्थल पर ही लड़की ने दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर भागने की कोशिश करने लगा लेकिन स्थानीय लोगों ने तकरीबन 400 मीटर तक उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया। आक्रोशित लोगों ने ट्रक ड्राइवर को तब तक जमकर पीटा जबतक पुलिस नहीं आ गई। हादसे को लेकर अभी इलाके में तनाव व्याप्त है। 

Tags:    

Similar News