Bihar News: लालू यादव के घर ईडी रेड पर बोले भाजपा नेता, यह तो बेशर्मी की हद है

Bihar News:1900 अमेरिकी डॉलर सहित दूसरी विदेशी मुद्रा, 540 ग्राम सोने की ईंट, डेढ़ किलोग्राम से ज्यादा सोने के आभूषण बरामद। ये कौन सी सदाचार की कमाई है?

Written By :  Anant kumar shukla
Update: 2023-03-12 12:46 GMT

Bihar New Deputy CM Vijay Sinha (Social Media)

Bihar News: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के सदस्यों पर ईडी और सबीआई कार्रवाई से राजनीतिक मामला गरमाता दिख रहा है। पक्ष विपक्ष के नेता में आरोप प्रत्यारोप का दौर जरी है। मामला अब सोशल मीडिया पर भी पहुंच गया है। इसी क्रम में भाजपा नेता विजय कुमार सिन्हा ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह को बेशर्म कह दिया। माना जा रहा है इसके इस बयान के बाद राजनीतिक पारा और चढ़ सकता है। सिन्हा ने ललन सिंह को लेकर कई ट्वीट किए।

उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा है कि लालू परिवार के यहां छापेमारी में 600 करोड़ की हेराफेरी का खुलासा। ईडी की तलाशी में 1 करोड़ रुपये की बिना हिसाब-किताब की नकदी। 1900 अमेरिकी डॉलर सहित दूसरी विदेशी मुद्रा, 540 ग्राम सोने की ईंट, डेढ़ किलोग्राम से ज्यादा सोने के आभूषण बरामद। ये कौन सी सदाचार की कमाई है?

इसके बाद सिन्हा ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि “जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष घड़ियाली आंसू बहा कर लालू परिवार को झांसा देने की कोशिश कर रहे हैं। पहले आरोप लगाया, जांच एजेंसियों को सबूत दिया और अब रुई से छाती पिट कर लालू-तेजस्वी की आंखों में धूल झोंकने का प्रयास कर रहे हैं। पलटीमार राजनीति का यह सबसे घटिया उदाहरण है।“

तीसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, “जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी, यह तो बेशर्मी की हद है। आपने ही 2008 में अपने नेता (अब स्व.) श्री शरद यादव जी के साथ लालू प्रसाद के काले कारनामों का कच्चा चिट्ठा तत्कालीन पीएम के साथ जांच एजेंसियों को सौंपी थी। अब कार्रवाई हो रही है तो आपको बेचैनी क्यों हो रही हैं?”

बता दें कि इससे पहले जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने लालू यादव के घर ईडी व सीबीआई की कार्रवाई को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा था।

Tags:    

Similar News