Bhagalpur Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक स्कॉर्पियो पर पलटा, 6 बारातियों की मौत, तीन घाय़ल

Bhagalpur Road Accident: हादसे में छह लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तीन घायलों को आनन-फानन में मायागंज अस्पताल भागलपुर में भर्ती कराया गया। वहीं, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-04-30 02:57 GMT

Bhagalpur Road Accident (Pic: Newstrack)

Bhagalpur Road Accident: बिहार के भागलपुर में सोमवार देर रात स्कॉर्पियो कार पर ट्रक पलट गया, हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 3 गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। हाइवे के आसपास मौजूद लोगों ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू किया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाय। वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी के मुताबिक ये भीषण सड़क हादसा भागलपुर जनपद के कहलगांव मुख्य मार्ग नेशनल हाईवे-80 पर घोघा के आमापुर के पास में हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही घोघा थाना की पुलिस दुर्घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने जेसीबी की मद्द से ट्रक को हटवाया। स्कॉर्पियो कार के ऊपर से ट्रक को जब तक हटाया गया तब तक बहुत देर हो चुकी थी, हादसे में छह लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तीन घायलों को आनन-फानन में मायागंज अस्पताल भागलपुर में भर्ती कराया गया। वहीं, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतकों में दो बच्चे भी शामिल

वहीं, हादसे में घायल एक युवक ने बताया कि तीन स्कॉर्पियो से बाराती नेशलन हाईवे-80 पर भागलपुर से कहलगांव की ओर जा रहे थे। उल्टी दिशा से यानी कहलगांव की ओर गिट्टी लदा ट्रक आ रहा था। इसी दौरान ट्रक अनियंत्रित हो गया और स्कॉर्पियो पर पलट गया। बीच में चल रही स्कॉर्पियो पूरी तरह से ट्रक की जद में आ गई। हाईवा में जितनी गिट्टी भरी थी, वह स्कॉर्पियो पर आ गई और उसमें दबकर बारातियों की मौत हो गई। मृतक में दो बच्चे भी शामिल हैं।   

Tags:    

Similar News