Bihar News : मोतिहारी में साधु को पोल में बांधकर भीड़ ने पीटा, 25 लोगों पर केस दर्ज

Bihar News : मोतिहारी में भीड़ ने बिजली के पोल से बांधकर साधु की जमकर पिटाई कर दी। वो चिल्लाता रहा छोड़ने की गुहार लगाता रहा, लेकिन भीड़ ने उसकी एक ना सुनी। साधु की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामला दर्जकर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Newstrack :  Sandip Kumar Mishra
Update: 2024-07-04 12:46 GMT

Bihar News : मोतिहारी में भीड़ ने एक साधु को बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान साधु भीड़ से उन्हें छोड़ने के लिए रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन उसके गुहार का कोई असर नहीं हुआ। वहां से गुजर रहे रिटायर्ड दरोगा ने घायल साधु को भीड़ के चंगुल से बामुश्किल छुडाया। साधु की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। पीड़ित साधु ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बाइक से लगाी ठोकर तो कर दी साधु की पिटाई

दरअसल, मलाही थाना क्षेत्र के चटिया गांव निवासी लालकिशोर गिरी उर्फ नागा बाबा अपनी बाइक से मंदिर जा रहे थे, तभी रास्ते में गोविंदगंज थाना क्षेत्र के टिकुलिया गांव के पास एक बच्ची उनकी मोटरसाइकिल के चपेट में आ गई। हालांकि, बच्ची को कुछ नहीं हुआ। उसको मामूली चोट लगी। इसके बाद गांव वालों ने साधु को घेर लिया। फिर साधु को एक बिजली के पोल में रस्सी से बांध दिया। बाबा के हाथ और पैर बांधकर उनकी जमकर पिटाई कर दी। बाबा बार-बार अपनी रहम की भीख मांगता रहा लेकिन हिंसक भीड़ उनकी गुहार सुनने को तैयार नहीं थी। काफी देर तक ग्रामीण नागा बाबा की पिटाई करते रहे। शोर सुनकर कुछ देर बाद गांव के ही एक रिटायर्ड दारोगा वहां पहुंचे। उन्होंने साधु को भीड़ के चंगुल से छुड़वाया।

पुलिस ने एक को किया गिरफ्तारी, बाकी की खोज जारी

बाबा ने गोविंदगंज थाने में 9 नामजद और 25 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अशोक राम को बुधवार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस बाकी आरोपियों को गिरफ्तारी करने में जुटी हुई है। वहीं गोविंदगंज थानाध्यक्ष राजू कुमार मिश्रा ने बताया कि नागा बाबा साधु के साथ कुछ ग्रामीणों ने मारपीट की है। बाबा के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है, उसमें से एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं, बाबा को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News