Bihar: मुजफ्फरपुर में उपमुखिया का मर्डर कर भाग रहे आरोपी को लोगों की भीड़ ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में दो लोगों की हत्या कर दी गई। दरअसल, मुजफ्फरपुर में उपमुखिया की गोली मार कर मर्डर कर भाग रहे आरोपी को लोगों की भीड़ ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा दिया है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-10-03 08:10 GMT

मुजफ्फरपुर में उपमुखिया का मर्डर

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में दो लोगों की हत्या कर दी गई। पहली हत्या बसंतपुर उपमुखिया पंकज सहनी (उम्र 33 वर्ष) की हुई। इसके बाद दूसरी हत्या उपमुखिया के हत्यारे (उम्र 31 वर्ष) की हुई। इसे भीड़ ने मौत के घाट उतार दिया। रविवार मध्य रात्रि को हुई इस वारदात के इलाके में सनसनी मचा गई। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया।

पुलिस ने मौका ए वारदात से बरामद किया पिस्टल

पुलिस ने मौका ए वारदात से पिस्टल बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि इसी से पंकज की गोली मारकर हत्या की गई थी। मृत उपमुखिया के बड़े भाई संतोष सहनी ने बताया कि चौक पर दुर्गा पूजा का मेला लगा था। पंकज को किसी परिचित ने कॉल कर बुलाया था। वे उससे मिलकर रात को घर लौट रहे थे। आरोपी गौरव का घर पड़ोस में है। सब लोग साथ में ही लौट रहे थे। इसी दौरान क्या बात हुई। ये किसी को पता नहीं।

आक्रोशित भीड़ ने बदमाश को उतारा मौत के घाट

अचानक से गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण और परिजन बाहर निकले तो पंकज की लाश जमीन पर पड़ी थी। लोगों को आते देख गौरव समेत तीन बदमाश बाइक से भागने लगे। ग्रामीणों ने खदेड़कर गौरव को पकड़ लिया। वहीं उसके दो दोस्त भागने में कामयाब रहे। इसके भीड़ का आक्रोश फूट पड़ा। गुस्साए लोगों पीट-पीट कर गौरव को मार डाला। वहीं संतोष का कहना है पंकज का किसी से कोई विवाद नहीं था। गौरव अपराधी प्रवृति का है। वह अक्सर गांव ने बदमाशी करता रहता था। हालांकि पंकज की हत्या उसने क्यों की, ये पता नहीं चल सका है।

के नशे में आरोपी ने घटना को अंजाम दिया: थानेदार

वहीं, इस मामले में थानेदार रामनाथ प्रसाद ने बताया कि गांव में शराब पार्टी की गई थी। शराब के नशे में आरोपी ने घटना को अंजाम दिया है। शराब पार्टी में गौरव समेत अन्य लोग थे। उनकी तलाश में छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

Tags:    

Similar News