NIA Raid: पूर्णिया के PFI दफ्तर पर NIA की छापेमारी, भारी संख्या में CRPF और पुलिस बल तैनात

NIA Raid: इस बात की पुष्टी नहीं हो पाई है कि पीएफआई दफ्तर के अंदर कितने के संख्या में अधिकारी पहुंचे हुए हैं।

Newstrack :  Network
Update: 2022-09-22 07:37 GMT

पूर्णिया के PFI के दफ्तर पर NIA टीम की छापेमारी (फोटो: सोशल मीडिया )

NIA Raid: पूर्णिया में केंद्रीय मंत्री अमित शाह के दौरे एक दिन पहले एनआईए ने छापेमारी की है। शहर के सहायक थाना क्षेत्र अंतर्गत राजाबाडी स्थित पीएफआई के दफ्तर पर एनआईए की टीम ने गुरुवार अहले सुबह अचानक पहुंचे गई। घर के बाहर एनआईए की टीम के साथ भारी संख्या में CRPF का जवान के साथ स्थानीय पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। सूत्रों का कहना है कि यह रेड फुलवारी शरीफ आतंकी मॉड्यूल मामले को लेकर है। यह NIA की यह तीसरी रेड है।

वैसे अब तक इस बात की पुष्टी नहीं हो पाई है कि पीएफआई दफ्तर के अंदर कितने के संख्या में अधिकारी पहुंचे हुए हैं। अंदर बाहरी किसी भी व्यक्ति को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का कल शुक्रवार को पूर्णिया आने से एक दिन पहले पीएफआई दफ्तर पर छापेमारी होना सुरक्षा के दृष्टिकोण से काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

पीएफआई के दफ्तर पर छापेमारी

वहीं इस मामले पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बताया कि पीएफआई के दफ्तर पर छापेमारी होने की सूचना मिली है। कानून अपना काम कर रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि पीएफआई एक आतंकवादी संगठन है जो देश में अशांति और सौहार्द को बिगाडना चाहता है। गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार और लालू यादव तुष्टिकरण की राजनीति करते है। जब लालू यादव की सरकार थी तो उस वक्त बिहार में सिम्मी नामक आतंकी संगठन चलता था। अब सिम्मी का नाम बदलकर पीएफआई रख दिया गया है। बिहार के 13 जिलो में इस संगठन का दफ्तर भी है। इसका खुलासा बिहारशरीफ में हुई छापेमारी के बाद असलियत का पता चला।

Tags:    

Similar News