Bihar News: सीमा पार करते भिट्ठामोड़ से पाकिस्तानी युवती को एसएसबी ने लिया हिरासत में

Bihar Latest News: बिहार के सीतामढ़ी जिले की भारत-नेपाल सीमा पर अवस्थित सुरसंड थाना क्षेत्र के भिठ्ठामोड़ ओपी इलाके में एक पाकिस्तानी युवती को एसएसबी ने अपनी हिरासत में लिया है।

Report :  Network
Update: 2022-08-09 03:05 GMT

भारत-नेपाल सीमा से हिरासत में ली गई युवती (फोटों न्यूज नेटवर्क)

Click the Play button to listen to article

Bihar News Today: सीतामढ़ी भारत-नेपाल सीमा पर अवस्थित सुरसंड थाना क्षेत्र के भिठ्ठामोड़ ओपी इलाके में एक पाकिस्तानी युवती को एसएसबी ने अपनी हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार पड़ोसी देश नेपाल क्षेत्र से दो युवकों के साथ पाकिस्तानी युवती भारत में प्रवेश करने हेतु आ रही थी उसी क्रम में संदेह के आधार पर भिट्ठमोर एसएसबी चेक पोस्ट के नजदीक सीमा पर गश्त लगा रहे एसएसबी जवानों ने पूछताछ के लिए रोक दिया पूछताछ के क्रम में पता चला उक्त युवती पाकिस्तानी है,जो पाकिस्तान के फैसलाबाद की रहने वाली 24 वर्षीय खदीजा नूर है। 



पाकिस्तानी युवती के साथ एक हिंदू नेपाली नागरिक व दूसरा भारतीय मुस्लिम नागरिक भी होने की बात कही जा रही है। एसएसबी का कहना है कि संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए उसको एसएसबी कैंप में लाया गया है। पुलिस व प्रशासन को भी इतला कर दिया गया है। एसएसबी के कंपनी इंचार्ज भी ओपी के हवाले कर दिया गया है।

 सूचना मिलते ही सीतामढ़ी के एसपी हर किशोर राय ने पुलिस जवानों के साथ भिठ्ठामोर पहुंचकर पाकिस्तानी हिरासत में लिए गए युवती और दो युवक से गहन पूछताछ की जा रही है। इससे पहले 11 जून को भिट्ठामोड़ बॉर्डर से ही दो चीनी नागरिकों को एसएसबी ने संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया था जिसका चर्चा पूरे देश लेवल में भी हुई।

Tags:    

Similar News