पप्पू यादव ने BJP सांसद पर फिर उठाए सवाल, जारी किया नया वीडियो, बालू ढो रही है एंबुलेंस

पप्पू यादव ने एक वीडियो जारी कर फिर BJP सांसद पर सवाल खड़े किए। इस वीडियो में लोग एंबुलेंस में बालू ढोते दिख रहे हैं।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-05-08 15:32 GMT

पप्पू यादव-राजीव प्रताप रूडी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

छपरा: बिहार में कोरोना संकट के बीच एंबुलेंस को लेकर जन अधिकार पार्टी (JAP) सुप्रीमो पप्पू यादव (Pappu Yadav) और सारण के सांसद राजीव प्रताप रूडी (Rajiv Pratap Rudy) में बयानबाजी तेज हो गई है। बीते दिन JAP के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने राजीव प्रताप रूडी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में खड़ी दर्जनों एंबुलेंस को लेकर सवाल खड़े किए तो भाजपा सांसद ने तत्काल पलटवार करते हुए कहा कि पप्पू यादव ड्राइवर दें, वे एंबुलेंस देने को तैयार हैं।

इसके बाद आज यानी शनिवार को पप्पू यादव ने एक और वीडियो जारी करते हुए राजीव प्रताप रूडी पर जनसंसाधनों के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। दरअसल, उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कुछ लोग एंबुलेंस में बालू ढोते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए पप्पू यादव ने लिखा कि एम्बुलेंस का राजीव प्रताप रूडी जी बालू ढोने में बहुत बेहतरीन उपयोग कर रहे थे। इसके लिए उनके पास ड्राइवर भी उपलब्ध था। लेकिन बीमारों की मदद के लिए एम्बुलेंस चलाने के लिए ड्राइवर नहीं था।

जानें क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि शुक्रवार को पप्पू यादव (Pappu Yadav) पहुंचे थे, जहां उन्होंने बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस खड़ी देखी थी। जिसके बाद उन्होंने सिस्टम पर सवाल खड़े किए। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी जी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एम्बुलेंस बरामद! सांसद विकास निधि से खरीदा गया एम्बुलेंस किसके निर्देश पर यहां छिपाकर रखा गया है, इसकी जांच हो? सारण डीएम, सिविल सर्जन यह बताएं! BJP जवाब दे!

वहीं, उनके द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि पप्पू यादव बिना किसी जानकारी के ही सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव कोविड में ड्राइवर दीजिए। सभी एंबुलेंस सारण में चलवाइए। मुफ्त सभी गाड़ी देने के लिए तैयार हूं। इसके बाद पप्पू यादव ने भी कहा कि वे ड्राइवर देने को तैयार हैं।


Tags:    

Similar News