आतंकी शराब तस्कर: आरजेडी के निशाने पर नीतीश सरकार, पोस्ट पर मचा बवाल

बिहार की  राजद महिला महासचिव गायत्री देवी पेस्ट की वजह से चर्चा में हैं। गायत्री देवी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जो तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कुछ युवक शरीर पर शराब की बोतले बांधे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को लेकर गायत्री देवी ने ट्वीट करके नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

Update: 2020-08-19 14:19 GMT
शराब तस्करी

पटना : बिहार में शराब बंदी है इसके बावजूद राज्य में शराब की तस्करी का मामला सामने आया है इसपर बिहार की राजद महिला महासचिव गायत्री देवी अपनी पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं। गायत्री देवी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जो तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कुछ युवक शरीर पर शराब की बोतले बांधे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को लेकर गायत्री देवी ने ट्वीट करके नीतीश सरकार पर निशाना साधा है।

नीतीश पर साधा निशाना

उन्होंने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है कि नीतीश कुमार, सुशील मोदी के राज में घर-घर शराब की होम डिलीवरी करने वाले आत्मनिर्भर बिहारी युवा। जहां बिहार सरकार का दावा था कि बिहार आत्मनिर्भर बन रहा है इस दावे को गायात्री देवी ने खारिज किया है। वहीं, राजद पटना ने भी मंगलवार को ट्वीट कर बिहार सरकार पर निशाना साधा है।उन्होंने धड़ल्ले तस्करी की रही शराब को लेकर सवाल उठाए हैं।

 

सैनिटाइजर के नाम पर शराब तस्करी

राजद का कहना है कि अब बिहार में कुरियर कंपनी सैनिटाइजर के नाम पर शराब तस्करी कर रही है। वहीं, राजद का आरोप है कि शराब की हजार से ज्यादा खेप आती है लेकिन दिखावे के लिए एक और दो पकड़े हुए दिखाई जाती है। राजद का कहना है कि एक तरफ सीएम नीतीश कुमार शराबबंदी को लेकर बिहार में मानव श्रृंखला बनवा रहे हैं तो दूसरी तरफ शराब माफिया, सत्तारूढ़ दलों और पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से कई गेलन शराब बिहार में पहुंच रही है।

 

2016 से शराब बंदी

बता दें, बिहार में अप्रैल 2016 से शराब बंदी लागू है। राजद ने ट्वीट के जरिए बिहार के डीजीपी गुप्तेश्र्वर पाण्डेय पर भी निशाना साधा है। राजद ने ट्वीट करके लिखा है 'सुनिए डीजिपी, पटना से एमबीबीएस का छात्र पिछले 11 अगस्त से गायब है लेकिन आप यूपी व मुंबई पुलिस पर ही बयानबाजी करते दिखते है. बिहार में न्याय पाने के लिए सबको सेलिब्रिटी ही बनाना पड़ेगा क्या?

Tags:    

Similar News