जेडीयू के नेता से बोले तेजस्वी- 'आपको मंत्री कैसे बना दिया', सदन में मच गया हंगामा

आरजेडी नेता और सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गन्ना मंत्री प्रमोद कुमार को कहा, 'अरे यार! आप तो गजब हैं। कैसे मंत्री बना दिया है।'

Update: 2021-03-15 09:42 GMT
तेजस्वी यादव ने गन्ना- मंत्री प्रमोद कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें मंत्री कैसे बना दिया गया? कैसे-कैसे लोग मंत्री बना दिए गए हैं।

पटना: बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के दौरान सोमवार को सदन में जमकर हंगामा हुआ। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बयान पर जेडीयू के नेताओं ने खूब हो हल्ला किया।

आरजेडी और जेडीयू के नेताओं के बीच देर तक तू-तू मैं-मैं हुई। भोजनावकाश के बाद फिर से इस मामले पर हंगामा होने की उम्मीद है। इस घटना के बाद से सियासत गरमा गई है।

बिहार पंचायत चुनाव: Election में जरूरी नहीं ये दस्तावेज, इनकी बढ़ीं मुश्किलें

जेडीयू के नेता से बोले तेजस्वी- 'आपको मंत्री कैसे बना दिया', सदन में मच गया हंगामा(फोटो:सोशल मीडिया)

ऐसा क्या कह दिया तेजस्वी ने, जेडीयू के नेता हो गए आगबबूला

दरअसल ये पूरा प्रकरण कुछ यूं है कि बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के दौरान आज सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गन्ना- मंत्री प्रमोद कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें मंत्री कैसे बना दिया गया? कैसे-कैसे लोग मंत्री बना दिए गए हैं।

उनका बस इतना कहना था कि सदन में जेडीयू के नेता भड़क उठे। उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया।

मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा पर विपक्ष के नेता को संरक्षण देने का आरोप तक लगा दिया।

बिहार विधानसभा में जमकर बवाल, विधायकों ने एक दूसरे पर चलाए लात घूंसे

जेडीयू के नेता से बोले तेजस्वी- 'आपको मंत्री कैसे बना दिया', सदन में मच गया हंगामा(फोटो:सोशल मीडिया)

यहां पढ़ें तेजस्वी का पूरा बयान

आरजेडी नेता और सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गन्ना मंत्री प्रमोद कुमार को कहा, 'अरे यार! आप तो गजब हैं। कैसे मंत्री बना दिया है।' मामला तेजस्वी यादव द्वारा उनके सवाल के जवाब के दौरान मंत्री प्रमोद कुमार पर की गई टिप्पणी का है।

इसपर विधानसभा अध्यक्ष ने मंत्री प्रमोद कुमार को कहा कि जवाब में फैक्ट दें, यदि कोई संशय हो तो जांच करा कर दोषी अधिकारियों को दंड दें।

बस इसी बात को लेकर जेडीयू के नेता क्रोधित हो गए। उन्होंने सदन के अंदर हंगामा किया। माना जा रहा है कि जेडीयू के नेता इस मामले में चुप नहीं बैठने वाले हैं। वे सदन से सड़क तक इस मामले को ले जा सकते हैं।

बुराड़ी जैसी घटना: बिहार में एक ही परिवार के 5 लोग फांसी पर लटके, मचा कोहराम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News