Lakhisarai Road Accident: बिहार में बड़ा सड़क हादसा, बाइक सवारों को ट्रक ने रौंदा, चार की मौत

Lakhisarai Road Accident: बिहार के लखीसराय में हुए भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबिक एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-04-22 04:14 GMT

Lakhisarai Road Accident (Pic: Social Media)

Lakhisarai Road Accident: बिहार के लखीसराय जनपद में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जनपद में मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-30 पर तेज रफ्तार  ट्रक ने बाइक सवार पांच लोगों को रौंद दिया। इस हादसें में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची मेदनीचौकी पुलिस ने शव को बरामद को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं, एक घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है, जो अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। 

बारात से लौट रहे थे बाइक सवार

जानकारी के मुताबिक दो बाइकों पर सवार होकर पांच लोग बारात से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाईवे-30 पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सावारों को कुचल दिया। वहीं, कुचलने के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। सुबह में स्थानीय लोगों ने सड़क पर जब लोगों को कराहते हुए देखा तो हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने चाल लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जिसका हालत नाजुक बतायी जा रही है।

हादसें मृतक युवकों की हुई शिनाख्त

पुलिस ने बताया कि हादसे में मृतक युवकों की पहचान कर ली गई है। मृतकों में दो युवक नव टोलिया साध बाबा स्थान के रहने वाले हैं, जबिक एक मृतक भवानीपुर और एक मुंगेर जनपद का रहने वाला है। घायल युवक भी मुंगेर का ही रहने वाला है।  

 पुग्गी यादव (उम्र 22 वर्ष ), पिता खुशीलाल यादव, नव टोलिया साध बाबा स्थान। 

लक्ष्मी महतो (उम्र 45 वर्ष), पिता आशिक महतो, नव टोलिया साध बाबा स्थान। 

मनीष कुमार (उम्र 22 वर्ष), पिता सहेन्द्र महतो, भवानीपुर। 

कुणाल कुमार (उम्र 16 वर्ष), पिता अजय शर्मा, मिर्जापुर मुंगेर। 

Tags:    

Similar News