Bihar News: पटना के बिहटा में बालू माफियाओं ने बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, जाने पूरा मामला

Bihar News: घटना से आक्रोशित मृतकों के परिजन को हंगामा कर रहे हैं हालांकि पुलिस परिजनों को समझाने बुझाने की कोशिश में जुट गई है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-09-29 08:37 GMT

 फौजी ने युवक की गोली मारकर की हत्या (photo: social media )

Bihar News: पटना के बिहटा में बालू माफियाओं ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। इसमें कुख्यात शत्रुघ्न राय समेत 4 लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई, आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। वहीं घटना से आक्रोशित मृतकों के परिजन को हंगामा कर रहे हैं हालांकि पुलिस परिजनों को समझाने बुझाने की कोशिश में जुट गई है। 

स मामले में पटना पुलिस ने एक ही लाश मिलने का दावा किया है। पुलिस का कहना है कि दो पक्षों में गोलीबारी हुई थी। जांच के दौरान घटनास्थल पर 50 खोखा बरामद हुआ। इस दौरान भोजपुर के एक मजूदर की मौत की सूचना मिली। अन्य की तलाश की गई लेकिन पीएससीएच और एनएमसीएच में एक भी घायल की सूचना नहीं मिली। घायलों की तलाश जारी है। फिलहाल घटनास्थल पर पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई।

पटना में आपसी रंजिश में फिर से बंदूकें गरजीं है। बिहटा स्थित अमीनाबाद घाट पर गुरुवार की दोपहर आपसी वर्चस्व को लेकर बालू माफियाओं के बीच जमकर गोलीबारी हुई। इसमें चार लोगों को गोली लगने की बात सामने आ रही है। वहीं 9 लोग घायल हो गए हैं। हालांकि पटना एसएसपी का कहना है कि अब तक कोई बॉडी पुलिस को नहीं मिली है।

मृतक की पहचान भोजपुर के चांदी थाना क्षेत्र के रामपुर प्रतापपुर गांव निवासी अभय कुमार सिंह के 25 वर्षीय पुत्र विमलेश कुमार है। परिजनों ने बताया कि विमलेश बालू घाट पर मजदूरी काम काम करता है। जब उसको पता चला कि घर में बेटी हुई है। इसके बाद वह अपने घर आ रहा था। इसी बीच कुछ हथियारबंद लोगों आपस में ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। इसमें विमलेश को पीछे से गोली लग गई है। आननफानन में हमलोगो ने जब कोईलवर पीएचसी ला रहे थे। तभी उसकी मौत हो गई।

स्थानीय लोगों का कहना है कि घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। गोलीबारी की घटना में कईयों ने बालू के रेट में छिपकर जान बचाई। इसमें 4 लोगों के मरने की बात सामने आ रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि सोन के बालू अवैध खेल में दर्जनों सक्रिय गैंग काम करते हैं। लगातार पुलिस प्रशासन को चुनौती देते रहे हैं। सक्रिय गैंग में पीछे सफेदपोश का भी संरक्षण प्राप्त है। बता दें कि इससे पहले 21 जनवरी 2022 को भोजपुर में बालू घाट पर वर्चस्व की लड़ाई में दो लोगों की जान चली गई। इसमें उत्तर प्रदेश के महराजगंज के चौक थाना क्षेत्र के बेलभरिया गांव निवासी दुर्गेश औरपटना जिले के नौबतपुर निवासी 42 वर्षीय संजीत कुमार की मौत हो गई थी।

Tags:    

Similar News