खूनी निकला पति: कोरोना संक्रमित पत्नी की हत्या, फिर कूदा चौथी मंजिल से

बिहार के पटना में एक स्टेशन मास्टर ने अपनी पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-04-26 15:27 GMT

क्राइम सीन(फोटो-सोशल मीडिया)

पटना: बिहार के पटना से हैरान कर देने वाली वारदात का खुलासा हुआ है। यहां एक स्टेशन मास्टर ने अपनी पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी। लेकिन जब पत्नी की हत्या करने के पीछे की वजह सामने आई है, तो उसे देखकर लोग सन्न-गन्न रह गए।

असल में स्टेशन मास्टर की पत्नी कोरोना पीड़ित थी, जिस वजह से दोनों के बीच भयंकर झगड़ा हुआ और गुस्से में आकर पति ने अपनी पत्नी का गला रेत दिया। फिर उसके बाद पति ने उसी अपार्टमेंट की चार मंजिला इमारत से कूदकर खुद भी आत्महत्या कर ली। वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई है।

इसलिए हुआ झगड़ा

बता दें, ये मामला पटना के पत्रकार नगर थाना इलाके के ओम रेजिडेंसी अपार्टमेंट का है। इस घटना के बाद परिजनों ने पत्रकार नगर थाने की पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी।

इस मामले के बारे में पुलिस अधिकारी ने बताया कि पत्नी कोरोना पॉजिटिव थी। इसी बात से पति परेशान था, जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया। शुरुआती जांच में पता चला है कि अतुल लाल पटना जंक्शन रेलवे में नौकरी करते थे।

आगे सब इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार कहा कि जांच में सामने आया है कि स्टेशन मास्टर की पत्नी कोरोना पीड़ित थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच झड़प हुई। गुस्से में आकर पति अतुल लाल ने अपनी पत्नी तूलिका की गला रेत कर हत्या कर दी। इसके बाद अतुल लाल ने भी अपने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। उनकी भी मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है।

Tags:    

Similar News