BJP के 75 नेताओं को कोरोना: तेजस्वी ने पूछा, अब बताएं कौन फैला रहा वायरस

सीएम नीतीश कुमार और उनकी सहयोगी बीजेपी को देश व राज्य में फैल रहे कोरोना की नहीं, बल्कि कुर्सी की चिंता है। इसी कारण ये कोरोना काल में भी चुनाव कराना चाहते हैं। ये कहना है तेजस्वी यादव का । एनडीए के नेता आरजेडी-कांग्रेस के इन आरोपों को खारिज कर दिया हैं,

Update: 2020-07-15 14:33 GMT

पटना सीएम नीतीश कुमार और उनकी सहयोगी बीजेपी को देश व राज्य में फैल रहे कोरोना की नहीं, बल्कि कुर्सी की चिंता है। इसी कारण ये कोरोना काल में भी चुनाव कराना चाहते हैं। ये कहना है तेजस्वी यादव का । एनडीए के नेता आरजेडी-कांग्रेस के इन आरोपों को खारिज कर दिया हैं, लेकिन बिहार में एक बार फिर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को बीजेपी पर निशाना साधने का मौका मिल गया, इस खबर पर कि बिहार बीजेपी के 75 नेता कोरोना पॉजिटिव हैं।

यह पढ़ें...बड़ी बुरी खबर है: जबरदस्ती छुट्टी पर भेज रही ये कंपनी, क्या होगा कर्मचारियों का



तेजी से फैल रहा कोरोना-बिहार

बिहार में कोरोना तेजी से फैल रहा है। कई अधिकारी संक्रमित है सीएम और डिप्टी सीएम हाउस भी इससे अछूता नहीं है। साथ ही बीजेपी के 75 नेता संक्रमित हो गए हैं फिर भी जनता को छोड़ बीजेपी वर्चुअल रैली करती रही।इस पर तेजस्वी यादव ने कहा, बीजेपी बताए कि कोरोना कौन फैला रहा है और अब जमाती कौन है।

यह पढ़ें...उत्तर प्रदेश: लखनऊ के लोकभवन स्थित CM सोशल मीडिया टीम के दो कर्मी कोरोना पॉजिटिव

आम आदमी का क्या?

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा, बिहार BJP के 100 में से 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ये सत्ताधारी ना जाने कौन सी जमात के है लोग है जिन्हें आम आवाम की जिंदगी की चिंता नहीं है? क्या ये लाशों की ढेर पर चुनाव चाहते है? CM आवास के 85 लोग, उपमुख्यमंत्री के निजी लोग, शीर्ष मंत्री, अधिकारी पॉजिटिव पाए जा रहे हैं।

आरजेडी नेता ने आगे कहा, मुख्यमंत्री आवास में परिवार समेत 85 लोग कोरोना पॉज़िटिव हैं तो आम आदमी का क्या? बता दें कि बिहार में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल उनकी पत्नी मंजू चौधरी (जो खुद डॉक्टर हैं) और उनकी मां भी कोरोना से संक्रमित हैं।

बता दे कि बिहार बीजेपी मे शादी की मिठाई खाकर 80 लोगो कोरोना से संक्रमित हो गए। कोरोना से खतरा नहीं है तो परंपरागत तरीके से चुनाव प्रचार कराएं। कोरोना के नाम पर बेईमानी न हो। अगर आपको खतरा लगता है तो, कुछ दिनों के लिए चुनाव टाल दीजिए। जान है तो जहान है।

Tags:    

Similar News