Bihar News: 7 साल के मासूम के साथ अप्राकृतिक यौनाचार, पढ़ें पूरा मामला

Bihar News Today: जब वह मोबाइल देख रहा था तो मोबाइल दिखाने के बदले उसके साथ नीरज नामक युवक ने यौन शोषण किया

Newstrack :  Network
Update: 2022-09-16 11:36 GMT

Under Siwan police station 7 year old unnatural sex (Social Media)

Click the Play button to listen to article

Bihar News: सीवान थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में एक सात वर्षीय बच्चे के साथ यौन शोषण हुआ है। यह काम किसी और ने नहीं बल्कि उसके पड़ोसी ने उसे बहलाफुसला कर उसके साथ किया। अब परिवार वाले लगातार थाने की चक्कर काट रहे हैं लेकिन कोई नहीं सुन रहा है।

पीड़ित मासूम के पिता ने कहा कि घर से कुछ ही दूरी पर पंचायत भवन हैं, जहां बाबा भीम राव अम्बेडकर का मूर्ति हैं। मेरा सात वर्षीय पुत्र खेल रहा था, इसी बीच गांव के ही 22 वर्षीय नीरज मोबाइल दिखाने के बहाने से बुला कर ले गया और उसे मोबाइल दे दिया। जब वह मोबाइल देख रहा था तो मोबाइल दिखाने के बदले उसके साथ नीरज नामक युवक ने यौन शोषण किया।कुछ देर बाद वह रोता हुआ घर आया। काफी पूछने के बाद उसने आपबीती सुनाई तो सब दंग रह गए। इसके बाद परिजन पूछताछ के लिए नीरज के घर गए तो उन लोगो ने पीड़ित के पिता की पिटाई कर दी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सिर में गंभीर चोट आई हैं।

इधर घायलावस्था में पीड़ित के परिजन आंदर थाना गए और थाना में आवेदन देने के पांच दिन बीत जाने के बाद भी अब तक पुलिस न ही मामले की जांच की हैं और ना ही प्राथमिकी दर्ज की हैं। शुक्रवार की सुबह परिजन पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लेकर गए। परिजनों ने बताया कि चिकित्सक द्वारा मामला 2 दिन पहले की होने के बात कहते हुए मेडिकल करने इनकार कर दिया गया। 

Tags:    

Similar News