CM नीतीश से गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने की मांग, अब ट्विटर पर छाया युवक

सीएम द्वारा बिहार में लॉकडाउन बढ़ाने के ऐलान के बाद एक युवक ने नीतीश कुमार से एक हैरान करने वाली मांग की है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-05-17 09:24 GMT

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

पटना: बिहार में कोरोना संक्रमण (Corona Virus) की चेन तोड़ने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन (Lockdown) का सकारात्मक असर दिखने के बाद नीतीश कुमार सरकार (CM Nitish Kumar) ने राज्य में लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने का ऐलान किया था। गुरुवार मुख्यमंत्री ने ऐलान किया था कि बिहार में लॉकडाउन को 25 मई तक के लिए बढ़ाया जा रहा है। इस दौरान लॉकडाउन का पहले का नियम ही लागू रहेगा।

इस ऐलान के बाद एक युवक ने नीतीश कुमार से एक ऐसी मांग की, जिसे देख और सुनकर सभी हैरान हैं। यही नहीं ये मांग चर्चा का विषय भी बना हुआ है। दरअसल, इस युवक ने नीतीश कुमार से ट्वीट करते हुए शादी विवाह पर रोक लगाने की मांग की है। हालांकि ये मांग चर्चा का विषय नहीं है बल्कि इसके पीछे की वजह सुर्खियां बटोर रही हैं।

क्या है इस युवक की मांग?

ट्विटर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लॉकडाउन को बढ़ाने के ऐलान के बाद एक पंकज कुमार गुप्ता नाम के यूजर्स ने सीएम नीतीश को अपने ट्वीट में टैग करते हुए लिखा कि सर अगर आप शादी विवाह पर भी रोक लगा देते तो 19 मई को गर्लफ्रेंड की शादी थी, वह भी रूक जाती। इसके लिए हम आपका जीवन भर आभारी रहेंगे।

कई लोग आए युवक के सपोर्ट में

अब युवक द्वारा गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने की मांग ट्विटर पर खूब चर्चाएं बटोर रही है। वहीं, कई लोग पंकज के सपोर्ट में भी उतर आए हैं और सीएम नीतीश से शादी पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं। वहीं कई ऐसे भी लोग हैं, जिन्होंने पंकज की मांग के खिलाफ आवाज उठाई है।

लोगों द्वारा किए गए ट्वीट्स (फोटो साभार- ट्विटर)


Tags:    

Similar News