सरकारी कर्मचारियों की चांदी: महिंद्रा लेकर आई बंपर ऑफर, ऐसे उठाएं फायदा

अक्टूबर महीने से ऑटोमोबाइल कंपनियों की अच्छी खासी बिक्री देखने को मिली। जिससे उन्हें काफी फायदा हुआ है। मांग में तेज़ी आते देख महिंद्रा एंड महिंद्रा ने सरकारी कर्मचारियों के लिए स्पेशल ऑफर पेश किया है।

Update: 2020-11-05 17:07 GMT
सरकारी कर्मचारियों की चांदी , महिंद्रा लेकर आई बंपर ऑफर, मिलेगा स्पेशल डिस्काउंट

इस फेस्टिव सीजन ग्राहक बढ़ चढ़ कर शॉपिंग कर रहे हैं। ग्राहकों में वाहनों की बिक्री में भी तेज़ी आई है। अक्टूबर महीने से ऑटोमोबाइल कंपनियों की अच्छी खासी बिक्री देखने को मिली हैं। जिससे उन्हें काफी फायदा हुआ है। मांग में तेज़ी आते देख महिंद्रा एंड महिंद्रा ने सरकारी कर्मचारियों के लिए स्पेशल ऑफर पेश किया है।

सरकारी कर्मचारियों के लिए नए विशेष प्रस्ताव

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने गुरुवार को 'Sarcar 2.0' कार्यक्रम के तहत सरकारी कर्मचारियों के लिए नए विशेष प्रस्तावों की घोषणा की। ऑफ़र सामान, कार्यशाला से संबंधित खर्च,वाहनों की पूरी श्रृंखला और विस्तारित वारंटी पर लागू होते हैं।

ये भी पढ़ें: राज्य कर्मचारियों को खुशखबरी: मिलेगा दीपावली का तोहफा, 15 लाख होंगे लाभार्थी

इन कर्मचारियों को 11,500 रुपये छूट

'Sarcar 2.0' कार्यक्रम के तहत,केंद्रीय सरकार, राज्य सरकार और पीएसयू कर्मचारी 11,500 रुपये तक की अतिरिक्त नकद छूट के लिए पात्र हैं। सीएसडी / सीपीसी स्टोर्स की खरीदारी में बेस्ट-इन-क्लास ऑफर आएंगे।

ये भी पढ़ें: रोएगा मुख्तार अंसारी: करीबी भाई मेराज पर कसा शिकंजा, हो गया तगड़ा एक्शन

यह भी पढ़ें: हादसे से कांप उठा बिहार: 70 लोग एक झटके में डूबे, राहत-बचाव कार्य में जुटी पूरी फोर्स

कार लोन पर शून्य प्रोसेसिंग फीस

इसके अलावा कार लोन पर शून्य प्रोसेसिंग फीस और 7.25 प्रतिशत की ब्याज दर से शुरू होने वाले लोन की पेशकश की जाएगी। कंपनी ने कहा कि इसके अलावा उन्हें अन्य त्यौहारी बिक्री के लाभ भी मिलेंगे। इसमें आठ साल तक किस्त भुगतान, 799 रुपये प्रति लाख तक की न्यूनतम मासिक किस्त इत्यादि का लाभ भी मिलेगा। ऑटोमेकर ने सभी कार्यशालाओं और ग्राहक के दरवाजे पर संपर्क रहित भुगतान विधियों को भी बढ़ाया है। आपको बता दें, कि ग्राहकों को घर पर रहने के दौरान QR कोड या भुगतान लिंक के माध्यम से भुगतान करने की स्वतंत्रता भी है

ये भी पढ़ें: हिल उठा मुख्तार अंसारी: एक और बड़ी कार्यवाही, करोड़ों की ईमारत ध्वस्त

ये भी पढ़ें: हिंसा में बदला अमेरिका: जीत की ओर बढ़ रहे बाइडेन, तेज हुआ प्रदर्शन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News