महिंद्रा एंड महिंद्रा ने लॉन्च की 3.45 लाख रुपए की 'जीतो मिनी वैन'

Update: 2017-07-14 00:43 GMT

नई दिल्ली: महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने हल्के वाणिज्यिक वाहन सेगमेंट में अपना नया वाहन 'जीतो मिनी वैन' लांच किया। एमएंडएम की जीतो मिनी वैन परिवहन के शहरी और अर्ध शहरी उपयोग के उद्देश्य से निर्मित की गई है। कंपनी ने इसकी कीमत 3.45 लाख रुपए रखी है।

कंपनी ने एक बयान में कहा गया है कि यह दो तरह की बॉडी में- सेमी हार्डटॉप और हार्डटॉप और तीन तरह के ईंधन उपयोग- डीजल, पेट्रोल और सीएनजी में उपलब्ध है। महिंद्रा ने अपने जीतो मिनी वैन में 11.9 केवी (16 एचपी) की शक्ति और 38 एनएम का टॉर्क वाला इंजन दिया है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के अध्यक्ष (ऑटोमोटिव) राजन वढ़ेरा ने कहा, 'जीतो ब्रांड ने नवाचार, प्रदर्शन, सुरक्षा और आराम में पहले से ही मानक स्थापित कर रखा है। असल में जीतो मिनी वैन तिपहिया वाहन का उपयोग करने वालों को अपग्रेड करने के लिए एक आदर्श विकल्प होगा, क्योंकि हम उन्हें अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए सक्षम बनाते हैं।'

महिंद्रा ने अपने इस वाहन 'जीतो मिनी वैन' में कार जैसी सुविधाएं दी हैं। इसमें चालक और यात्रियों के बैठने के लिए गद्देदार सीटें, बड़ा केबिन, बेहतर हेडरूम और लेगरूम दिया गया है।

Tags:    

Similar News