Chitrakoot News: विवाद के बाद पत्नी की सोते समय कुल्हाड़ी मारकर की हत्या

Chitrakoot News: परिजनों ने हत्यारे पति को दबोच लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है।

Update: 2023-05-05 10:55 GMT
Chitrakoot News (photo: social media )

Chitrakoot News: मऊ थाना क्षेत्र के शेषा गांव में गुरुवार की आधी रात पत्नी को सोते समय पति ने कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। अचानक नींद खुलने पर बेटी ने देखा तो दौड़कर पड़ोस में रह रहे दादा के घर पहुंची और घटना की जानकारी दी। परिजनों ने हत्यारे पति को दबोच लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद रात में पति ने हत्या कर दी।

शेषा निवासी लालचंद्र ने अपनी 38 वर्षीया पत्नी श्यामपति की रात में सोते समय हत्या कर दी। बताते हैं कि गुरुवार की शाम को खाना खाने के बाद सभी लोग घर में सो गए थे। लालचंद्र की 12 वर्षीय बेटी कबुतरी व उससे तीन अन्य छोटे बेटे भी सो रहे थे। आधी रात को लालचंद्र ने सोते समय लालचंद्र ने कुल्हाड़ी से श्यामपति की गर्दन में ताबड़तोड़ वार कर दिए। श्यामपति ने शोर मचाया तो बेटी कबुतरी की नींद खुल गई। उसने देखा तो वहीं करीब सौ मीटर की दूरी पर रह रहे दादा हरिश्चंद्र के घर दौड़कर पहुंची और घटना की जानकारी दी। कुछ ही देर में परिजन मौके पर पहुंच गए। इधर हत्या करने के बाद लालचंद्र भागने का प्रयास कर रहा था। जिसे परिजनों ने दबोच लिया और पुलिस को बुलाकर हवाले कर दिया। वहीं, घटना पर परिजनों का हाल रो-रोकर बुरा हो गया है।

गर्दन में वार कर हत्या कर दी

घटना की जानकारी मिलते ही सीओ मऊ राजकमल, थाना प्रभारी राजीव सिंह मौके पर पहुंचे। सीओ ने बताया कि लालचंद्र व उसकी पत्नी श्यामपति के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ है। इसके बाद लालचंद्र ने वारदात को अंजाम दे डाला। उसने कुल्हाड़ी से गर्दन में वार कर हत्या की है। घटना की जांच की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पति को हिरासत में ले लिया गया।

Tags:    

Similar News