MP Ratlam: BJP नेता के बेटे पर बीएड की छात्रा से छेड़खानी का आरोप, जुलूस निकालते लोग ले गए थाने, जानें पूरा मामला

MP Ratlam: मध्यप्रदेश के रतलाम में बीएड की एक छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। छेड़खानी करने का आरोप कॉलेज के प्रशासक बीजेपी के नेता और सासंद प्रतिनिधि के बेटे पर लगा है। छात्रा की शिकायत पर लोगों ने कॉलेज प्रशासक की जमकर पिटाई की और पीटते हुए ही उसे थाने तक ले गए।

Written By :  Network
Published By :  Durgesh Bahadur
Update: 2021-07-30 11:56 GMT
FIR सांकेतिक फोटो ( साभारः सोशल मीडिया)

MP Ratlam: मध्यप्रदेश के रतलाम में एक बीएड की छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। मामला बीएड कॉलेज का बताया जा रहा है। रतलाम के बुद्धेश्वर रोड स्थित शांति निकेतन कॉलेज के प्रशासक राजेश कर्णधार पर कॉलेज की बीएड में अध्ययनरत एक छात्रा ने छेड़खानी का आरोप लगाया था। वहीं इस घटना से आक्रोशित छात्रा के परिजनों और आम नागरिकों ने कॉलेज पहुंचकर कॉलेज प्रशासक की जमकर पिटाई कर दी। यही नहीं आरोपी प्रशासक को नागरिक पीटते हुए पैदल ही जुलूस की शक्ल में थाने तक ले गए। वहीं मौके पर पुलिस ने कॉलेज के प्रशासक को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, आरोपी को बाद में थाने से ही जमानत दे दी गई। 

बता दें कि छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाला आरोपी कॉलेज प्रशासक राजेश कर्णधार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सांसद प्रतिनिधि बाबूलाल कर्णधार का बेटा है।छात्रा द्वारा पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया गया कि वह वर्ष 2020 से रतलाम के बुद्धेश्वर रोड स्तिथ शांति निकेतन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से बीएड की पढ़ाई कर रही है।

बीते रविवार 25 जुलाई को दिन में करीब 1 बजे में वह अपनी बीएड की ओपन बुक एक्जाम की उत्तर पुस्तिका जमा करने शांति निकेतन इंस्टिट्यूट गयी थी। जहां कॉलेज के ऑफिस में राजेश कर्णधार थे। वह जब उत्तर पुस्तिका पर प्रथम पेज भर रही थी, तभी राजेश थोड़ी दूरी पर बैठ गया। कुछ देर बाद जब वह जाने लगी तभी अचानक से आरोपित राजेश कर्णधार ने हाथ बुरी नियत से पकड़ लिया और छेड़छाड़ की, इसके बाद आरोपी राजेश कर्णधार ने जान से मारने तक की धमकी दी।

जुलूस की शक्ल में पीटते हुए आरोपी को ले गए थाने-

छात्रा की शिकायत पर क्रोध में भड़के उसके परिजन और आम नागरिक कॉलेज पहुंचे और कर्णधार की जमकर पिटाई की। इस दौरान कॉलेज में भारी संख्या में भीड़ इकट्ठी हो गई थी और लोग पीटते हुए ही कॉलेज प्रशासक को दीनदयाल नगर पुलिस थाने ले गए। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी को छुड़ाने कई भाजपा नेता पहुंचे थाने-

वहीं, कॉलेज प्रशासक को छुड़ाने के लिए भाजपा के कई नेता थाने भी पहुंचे और उन्होंने कर्णधार को छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने अपनी कार्रवाई जारी रखी। राजेश कर्णधार भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद प्रतिनिधि बाबूलाल कर्णधार का बेटा है। बताया जा रहा है कि आरोपी भी भाजपा कार्यकर्ता है। अपने बेटे पर लगे आरोप की बात सुनकर बाबूलाल कर्णधार भी थाने पहुंचे और उन्होंने महिला के परिजनों से दो घंटों तक बाद की, लेकिन महिला और उसके परिजनों ने शिकायत वापस लेने से मना कर दिया। 

यहां घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा और पुलिस को मामला दर्ज करने में करीब छह घंटे लग गए। गिरफ्तारी के बाद कर्णधार को थाने से ही जमानत दे दी गई। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि 25 जुलाई को करीब एक बजे ओपन बुक एग्जाम की आंसरशीट जमा करने इंस्टीट्यूट गई थी। जहां आरोपी ने उसके साथ छेड़खानी की और जान से मारने की धमकी दी। 

Tags:    

Similar News