किसान आंदोलन के दौरान हुए लाल किला हिंसा के आरोपी पंजाबी एक्टर Deep Sidhu की सड़क हादसे में मौत

दिल्ली के सिंधु बॉर्डर के पास कुंडली-पलवल एक्सप्रेसवे पर एक सड़क हादसे में मशहूर पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू का निधन हो गया।

Newstrack :  Bishwajeet Kumar
Written By :  Neel Mani Lal
Update: 2022-02-15 17:19 GMT

दीप सिद्धू (फाइल तस्वीर)

नई दिल्ली। पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की आज दिल्ली के सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) के पास एक सड़क हादसे में मौत हो गयी। ये हादसा कुंडली-पलवल एक्सप्रेसवे पर हुआ। दीप सिद्दू वही शख्स हैं जो 26 जनवरी 2021 में दिल्ली में हुई ट्रैक्टर रैली के दौरान सुर्खियों में आए थे। दीप पर आरोप था कि उन्होंने लाल किले पर जाकर निशान साहिब (सिखों का परंपरागत केसरिया झंडा) और किसानों के हरे-पीले झंडों को फहराया और हिंसा फैलाने में भाग लिया। इस केस‌ में दीप सिद्धू की गिरफ्तारी भी हुई थी।

इन दिनों दीप सिद्धू पंजाब चुनाव में अमरगढ़ से शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) अमृतसर के प्रधान सिमरनजीत सिंह (Simranjit Singh) मान का प्रचार कर रहे थे। सड़क हादसे के बारे में पता चला है कि दीप सिद्धू की कार एक्सप्रेसवे पर खड़े एक ट्रक से टकरा गई‌। जिस वक्त हादसा हुआ, दीप सिद्धू ही कार चला रहे थे। उनके साथ उनके मंगेतर रीना राय भी थीं और ये लोग दिल्ली से पंजाब जा रहे थे।

पंजाब के मुक्तसर जिले में अप्रैल 1984 में जन्मे दीप सिद्धू अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। वह किंगफिशर मॉडल हंट के विजेता रहे तथा मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में मिस्टर पर्सनैलिटी का खिताब भी जीता। 2015 में उसकी पहली पंजाबी फिल्म 'रमता जोगी' रिलीज हुई थी। 2018 में आई फिल्म 'जोरा दास नंबरिया' से दीप काफी मशहूर हुए थे।

Tags:    

Similar News