Javed Habib: जावेद हबीब का वीडियो वायरल, बालों की स्टाइलिंग में कर रहे थूक का इस्तेमाल

Javed Habib Viral Video: इस वीडियो के वायरल होने के पीछे का कारण जावेद हबीब नहीं बल्कि उनके बालों को सेट करने का अनोखा स्टाइल है।

Written By :  Rajat Verma
Published By :  Monika
Update: 2022-01-06 09:14 GMT

जावेद हबीब का वीडियो वायरल (photo : social media )

Javed Habib Viral Video: देश के जाने माने प्रख्यात हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब (hairdresser Javed Habib) का बीते कुछ दिनों अब एक वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जावेद हबीब एक हेयर स्टाइलिस्ट सेमिनार के आयोजन में एक महिला के बालों को स्टाइल करते नज़ारे आ रहे हैं।

दरअसल इस वीडियो के वायरल (Javed Habib Viral Video) होने के पीछे का कारण जावेद हबीब नहीं बल्कि उनके बालों को सेट करने का अनोखा स्टाइल है।

इस वीडियो में जावेद हबीब महिला के बालों को सेट करते हुए कह रहे हैं कि इनके बाल गंदे हैं क्योंकि इनमें शेम्पू नहीं किया गया है, इसके बाद जावेद कहते हैं कि अगर बालों को सेट करते समय पानी की कमी हो तो.... तथा इतना कहते ही जावेद हबीब महिला के बालों पर थूंक (spitting womans hair) देते हैं। इसके सीधा सा मतलब यानी जावेद हबीब का कहना है कि बालों को सेट करते समय यदि पानी ना मिल पाए तो थूंक का इस्तेमाल कर सकते हैं।

देश के बेहद ही प्रख्यात हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब

आपको बता दें कि जावेद हबीब देश के बेहद ही प्रख्यात हेयर स्टाइलिस्ट हैं और देश भर में जावेद हबीब के कई फ्रैंचाइज़ी आउटलेट्स मौजूद हैं। इसी के साथ ही जावेद हबीब बतौर हेयर स्टाइलिस्ट बॉलीवुड की कई चर्चित फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

इस वीडियो के वायरल (Javed Habib Viral Video) होते ही लोगों सोशल मीडिया पर लोगों की तमाम प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गयी है। साथ ही कई लोग इस वीडियो को लेकर अपना गुस्सा भी ज़ाहिर कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि इस कोरोना महामारी के दौरान इस प्रकार का कृत्य बेहद ही निंदनीय है और इस मामले पर जल्द से जल्द कार्यवाही करनी चाहिए। सोशल मीडिया और लोग लगातार अलग अलग प्रतिक्रियाओं के साथ इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News