Jammu-Kashmir: आतंकियों ने पूर्व SPO के घर में घुसकर की अंधाधुंध फायरिंग, एसपीओ और पत्नी की मौत

Jammu-Kashmir: आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी के परिवार पर हमला कर दिया और एसपीओ (SPO) फैयाज अहमद समेत परिवार के दो सदस्यों की हत्या कर दी है।

Newstrack :  Network
Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-06-27 20:02 GMT

भारतीय सेना (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के त्राल में आतंकवादियों ने एक दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया है। आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी के परिवार पर हमला कर दिया और एसपीओ (SPO) फैयाज अहमद समेत परिवार के दो सदस्यों की हत्या कर दी है। दहशतगर्दों ने एसपीओ, उनकी पत्नी और बेटी को गोली मार दी।

इस अंधाधुंध फायरिंग में पूर्व एसपीओ ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, तो वहीं उनकी पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि उनकी बेटी गंभीर रूप घायल बताई जा रही है जिसका इलाज अस्पताल में जारी है। पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।


कश्मीर जोन की पुलिस की तरफ ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी गई है। पुलिस ने बताया है कि आतंकियों ने हरिपरिगाम अवंतीपोरा के एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसकर गोलियां बरसा दीं। इस आतंकी हमले में फैयाज अहमद, उनकी पत्नी और बेटी बुरी तरह से घायल हो गए और पति और पत्नी की हो गई। इस घटना के बाद इलाके को घेर लिया गया है और आतंकियों की तलाश की जा रही है।


Tags:    

Similar News