Mumbai Drug Party Case: शाहरुख के बेटे आर्यन खान के लिए राहत, आज एनसीबी नहीं मांगेगी कस्टडी

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में मिले ड्रग्स के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली सकती है। एनसीबी ने कहा है कि वह आर्यन खान की हिरासत की और मांग नहीं करेगी।

Newstrack :  Network
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-10-04 02:51 GMT

Mumbao drug Party Case: मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में मिले ड्रग्स के मामले में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को रविवार को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। आर्यन को गिरफ्तारी करने के बाद किला कोर्ट में पेश किया गया और उन्हें एक दिन की एनसीबी कस्टडी में भेज दिया गया है, लेकिन अब आर्यन को राहत देने वाली एक खबर सामने आई रही है। रिपोर्ट के अनुसार एनसीबी आर्यन खान की हिरासत की और मांग नहीं करेगी। रविवार को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद आर्यन को मुंबई की अदालत में पेश किया गया था, जहां से उसे एक दिन की एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया था।

आर्यन को आज मिल सकती है जमानत

जानकारी के अनुसार आज आर्यन के वकील भी उनको जमानत दिलाने के लिए कोशिश करेंगे. आर्यन खान के अलावा, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और एक अन्य आरोपी मुनमुन धमेचा को एनसीबी अधिकारियों ने ड्रग्स के एक मामले में उनकी कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार किया था। ऐसे में अब लग रहा है कि आज आर्यन को जमानत मिल जाएगी।

12 घंटे तक की गई पूछताछ

आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को शनिवार रात को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज से हिरासत में लिया था| इस क्रूज पर रेव पार्टी चल रही थी| आर्यन के साथ एनसीबी ने 8 लोगों को हिरासत में लिया था| हिरासत में लेने के बाद आर्यन से लगभग 12 घंटे तक पूछताछ की गई, जिसके बाद आर्यन को गिरफ्तार कर लिया गया था।

एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, एनसीबी ने शनिवार को मुंबई के तट पर एम्प्रेस क्रूज जहाज पर हो रही रेव पार्टी पर छापा मारा था। एजेंसी के अधिकारियों ने कहा है कि उन्होंने आरोपी के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए हैं। वहीं, एक लिखित बयान में आर्यन खान ने अपनी गिरफ्तारी को स्वीकार करते हुए लिखा, "मैं अपनी गिरफ्तारी की वजहों को समझता हूं और अपने परिवार के सदस्यों को इसकी जानकारी दे दी है।

Tags:    

Similar News