दिल्ली पुलिस ने नवनीत कालरा को किया गिरफ्तार, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर कालाबाजारी करने का आरोप

पुलिस ने छापेमारी में नवनीत कालरा के तीन रेस्टोरेंट से 524 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद किए थे।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-05-17 04:51 GMT

नवनीत कालरा (फोटो : सोशल मीडिया )

नई दिल्ली: दिल्ली क्राइम ब्रांच ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर कालाबाजारी (marketing of  oxygen concentrator) से जुड़े नवनीत कालरा (Navneet Kalra)  को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है । हाल ही में पुलिस ने छापेमारी (Police raid)के दौरान नवनीत कालरा के तीन रेस्टोरेंट खान चाचा, नेगा जू और टाउन हॉल से 524 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद हुए थे । कालरा ने जमानत के लिए हाईकोर्ट का रुख किया था, लेकिन कोई राहत नहीं मिली थी ।

बता दें , दिल्ली पुलिस द्वारा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर कालाबाजारी मामले में गिरफ्तारी की आशंका जताते हुए कालरा ने कोर्ट में जमानत की मांग की थी । याचिका में उसने ये दावान किया था कि उसके ऊपर कोई मामला नहीं बनता । लेकिन कोर्ट ने याचिका खारिज करते हुए कहा कि आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उससे पूछताछ की जाए ।

आखिर कौन है नवनीत कालरा?

दिल्ली की जानी मानी हस्तियों में से एक हैं नवनीत कालरा । सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरे आप बड़ी बड़ी हस्तियों के साथ देश सकते हैं । वह कई बड़ी रेस्टोरेंट के मालिक भी हैं ।

बता दें, इस मामले की शुरुआत 6 मई को हुई थी जब पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया था और कई ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद किए थे । उन गिरफ्तार किए गए लोगों ने ही पूछताछ में कई सुराग दिए थे । एक तरफ लोग कोरोना काल में बिना ऑक्सीजन मर रहे थे वहीं तीन चार गुना दामों में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को बेचकर ये लोग मुनाफा कमा रहे थे । यहीं नहीं ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की बुकिंग भी की जा रही थी । पुलिस की माने तो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर चीन से मंगाए गए थे जिसकों मन चाहे दामों में लोगों को बेचे जा रहे थे ।

Tags:    

Similar News