Terrorist Attack In Jammu Kashmir: पुलिस पार्टी पर बड़ा आतंकी हमला, एक जवान गोलियों से हुआ छलनी

Terrorist Attack In Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में पुलिस पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया, जिसमें एक जवान गोली लगने से घायल हो गया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update:2021-09-12 14:54 IST

(कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Terrorist Attack In Jammu Kashmir: बड़ी खबर जम्मू कश्मीर के श्रीनगर से आ रही है, जहां पर आज यानी रविवार को पुलिस पार्टी पर आतंकवादियों ने बड़ा हमला कर दिया। इस हमले में एक इंस्पेक्टर कई गोलियां लगने की वजह से बूरी तरह घायल हो गया है, जिसके बाद आनन फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल हमलावरों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार को पुराने श्रीनगर के के खानयार इलाके में दहशतगर्दों ने पुलिस पार्टी को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी, जिसमें एक पुलिस इंस्पेक्टर अरशद को कई गोलियां लगी हैं, फिलहाल उनका इलाज जारी है। इधर, हमला के तुरंत बाद पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर, हमलावरों के खिलाफ सर्च ऑपेरशन शुरू कर दिया है। 

भारतीय सुरक्षाबल (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

घाटी में फिर से बढ़ रही आतंकी गतिविधियां

जाहिर है कि एक बार फिर से घाटी में आतंकी गतिविधियां बढ़ गई हैं। जिसे देखते हुए भारतीय सुरक्षाबल भी पूरी तरह से मुस्तैद हैं। आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब पुलिस पार्टी को निशाना बनाते हुए आतंकियों ने हमला किया है, बल्कि इससे पहले भी पुलिस पार्टी पर बड़े हमले किए जा चुके हैं। दहशतगर्द कभी स्थानीय नेताओं को अपना निशाना बनाते हैं तो कभी सेना और पुलिस के जवानों को। 

वहीं दूसरी ओर आतंकवाद पर वार करने के लिए भारतीय सुरक्षाबल के जवान भी पूरी तरह मुस्तैद हैं। बीते महीने के आखिरी में देश की खुफिया एजेंसियों ने 15 दिनों के अंदर 10 अलर्ट जारी किए थे। इसके अलावा इस साल कई दहशतगर्दों को सेना मौत के घाट उतार चुकी है। अभी हाल ही में सेना ने सोपोर में तीन आतंकियों को मौत की नींद सुला दी थी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News