त्रिपुरा के सीएम की हत्या की कोशिश, ऐसे बचाई अपनी जान, पकड़े गए 3 आरोपी

सीएम देब गुरूवार शाम सैर से अपने आवास पर लौट रहे थे। तभी वहा एक तेज रफ़्तार कार ने उन्हें और उनके सुरक्षाबलों को टक्कर मारने की कोशिश की।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-08-08 02:48 GMT

मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Tripura CM Biplab Kumar Deb: त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब को तीन युवकों ने जान से मारने का प्रयास किया। इस आरोप में पुलिस ने उन तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है।

सीएम देब गुरूवार शाम सैर से अपने आवास पर लौट रहे थे। तभी वहा एक तेज रफ़्तार कार ने उन्हें और उनके सुरक्षाबलों को टक्कर मारने की कोशिश की। मुख्यमंत्री ने एक तरफ कूद कर अपनी जान बचाने में कामयाब रहे। उनके एक सुरक्षाकर्मी को चोट आई है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि सीएम देब श्यामा प्रसाद मुखर्जी लेन स्थित अपने आवास पर सैर से लौट रहे थे, तभी कार सवार तीन लोग कार समेत सुरक्षा घेरे में घुस आए । कार सीएम देब के पास से गुजारी उससे पहले वो दूसरी तरफ कूद गए। जिसमें उनके एक सुरक्षाकर्मी को चोट आई है ।

तीन अपराधियों ने तोड़ा कर्फ्यू नियम

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये घटना उस वक़्त हुई जब कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ था। उन तीनों ने ना केवल कोरोना कर्फ्यू नियम तोड़े बल्कि पुलिसकर्मी पर भी हमला किया है। पुलिस बैरिकेड्स को भी तोड़ा, जब उन शराब के नशे में धुत अपराधियों को रोकने की कोशिश की गई तो वो कार से भागे।

उन्होंने बताया कि जब उन्होंने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने उनका पीछा किया। जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई। इस हादसे के बाद उनकी कार जब्त कर ली गई है। तीनों आरोपियों को अब अदालात में पेश किया जाएगा। फिलहाल उन्हें 14 दिनों के लिए रिमांड जेल भेजा गया है।

जांच में जुटी पुलिस 

इन तीनों आरोपियों की उम्र 20 साल से ज्यादा बताई जा रही हैं। उन्होंने ऐसा क्यों और किसके कहने पर किया अभी किसी भी बात का पता नहीं लग पाया है। पुलिस उनके जेल में ही पूछताछ कर के पता लगाएगी कि ऐसा करने के पीछे की मंशा क्या थी।

Tags:    

Similar News