दरोगा की दरिंदगी: होटल में दसवीं की छात्रा से किया रेप, कई धाराओं में केस दर्ज

Update: 2017-01-25 09:10 GMT

मेरठ: टीपीनगर थाना क्षेत्र से 21 जनवरी को लापता छात्रा ने एक दरोगा पर होटल में ले जाकर रेप करने का आरोप लगाया है। दसवीं की छात्रा का आरोप है, कि दरोगा ने उसके साथ पूरी रात होटल में रेप किया। वह चिल्लाती रही, लेकिन बेरहम दरोगा को तरस नहीं आया। हालांकि पुलिस छात्रा से पूछताछ में जुटी है। देर रात आरोपी दरोगा पर केस भी दर्ज किया गया है।

क्या है मामला

टीपीनगर इलाके की दसवीं की छात्रा 21 जनवरी को लापता हो गई थी। परिजनों ने दूसरे समुदाय के एक युवक पर अपहरण का केस दर्ज कराया था। सोमवार शाम तीन युवक छात्रा को ब्रहमपुरी थाने में छोडकर भाग गए थे। आरोप है कि वहां तैनात दरोगा संजीव कुमार ने ​उससे पूछताछ की और बहला फुसला उसे एक होटल में ले गया। जहां उसने छात्रा के साथ रेप किया।

आगे की स्लाइड में पढ़ें पीडित छात्रा का बयान...

छात्रा सिटी स्टेशन के पास मिली

पुलिस के मुताबिक छात्रा सिटी स्टेशन के पास मिली थी। वहां छात्रा ने पुलिस और परिवार वालों के सामने दरोगा की दरिंदगी के बारे में बताया। महिला अस्पताल में छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया गया ​है। छात्रा ने बयान में बताया कि दरोगा ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। इंस्पेक्टर टीपीनगर सचिन मलिक ने बताया कि बुधवार को कोर्ट में छात्रा के बयान लिए जाएंगे।

क्या बोली पुलिस

पुलिस के मुताबि​क महिला कांस्टेबल को बुलाकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। छात्रा रोजाना की तरह 21 जनवरी को स्कूल के लिए निकली थी। इसके बाद वह ट्रेन से बैठकर मुरादाबाद पहुंची और फिर इटावा। मंगलवार दोपहर छात्रा अपने दोस्त दूसरे समुदाय का युवक के घर घंटाघर में पहुंची। पुलिस के मुताबिक छात्रा किराए के मकान में दोस्त के साथ रहना चाहती थी। फिलहाल पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जारी है।

तीनों युवकों के मुताबिक

युवकों ने पुलिस को बताया कि छात्रा अपने परिजनों के पास न जाने के बजाय किराए के मकान में रहना चाहती है।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

घटना की जानकारी जब बीजेपी कार्यकर्ताओं को लगी तो बीजेपी महानगर महामंत्री कमलदत्त शर्मा के नेतृत्व में दर्जनों लोगों ने ब्रहमपुरी थाने व ब्रहमपुरी सीओ के कार्यालय पर हंगामा किया। वहीं भाजपा नेता कमलदत्त शर्मा का कहना है, कि अगर किशोरी को इंसाफ नहीं मिला तो वह आचार संहिता लगने के बावजूद भी किशोरी की लड़ाई लडेंगे।

एसएसपी जे रविंद्र के मुताबिक

पीडित परिवार ने एसएसपी जे. रविंद्र गौड से मामले की शिकायत की है। एसएसपी ने दरोगा के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। एसएसपी ने फोन पर बात करने का प्रयास किया है, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ है। देर रात आरोपी दरोगा संजीव कुमार के खिलाफ लड़की से छेडछाड, बिना लिखा पढी के उसे अपने साथ रखने के आरोप में केस दर्ज हुआ है। एसएसपी ने देर रात विज्ञपति जारी की है, जिसमे दरोग के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, 354 और 368 आईपीसी की धारा में केस दर्ज होने की जानकारी दी गई है। मेडिकल रिपोर्ट आने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News