यूपी पुलिस के एक सिपाही ने पेश की ईमानदारी की मिसाल!!!

पुलिसवालों की कार्यशैली को लेकर अक्सर सवालिया निशान लगते रहते हैं। अमूमन लोग पुलिसवालों के प्रति यही सोच रखते हैं कि पुलिस उनके साथ लूट या छिनैती की घटना हो जाने पर कुछ नहीं करेगी।

Update: 2019-05-24 09:07 GMT

फिरोजाबाद: पुलिसवालों की कार्यशैली को लेकर अक्सर सवालिया निशान लगते रहते हैं। अमूमन लोग पुलिसवालों के प्रति यही सोच रखते हैं कि पुलिस उनके साथ लूट या छिनैती की घटना हो जाने पर कुछ नहीं करेगी। लेकिन फिरोजाबाद पुलिस के सिपाही ने आमजन के पुलिस के प्रति इस नजरिए को झूठला दिया। सिपाही गोविन्द सिंह को एक लावारिस पर्स मिला। जिसमे मोबाइल, एटीएम, पैन कार्ड व कुछ रूपये थे। जिसके बाद आरक्षी महिला को खोजकर पर्स वापस लोटाया।

यह भी पढ़ें,,,उत्तर-प्रदेश: फिर हुआ हादसा, फिर हुई मौत, ना जानें कब मिलेगी निजात?

जानिए क्या है मामला

फिरोजाबाद के थाना मटसेना मे तैनात सिपाही गोविन्द सिंह ने ईमानदारी की मिसाल पेश की है। सिपाही गोविन्द सिंह को मतगणना ड्यूटी के दौरान सुभाष चौराहे शिकोहाबाद मे सडक पर एक लावारिस पर्स मिला जिसमे मोबाइल, एटीएम, पैन कार्ड व कुछ रूपये थे। सिपाही ने खाफी देर बाद पर्स की मालिक महिला को खोजकर पर्स वापस लोटाया। जब सिपाही गोविन्द सिंह ने महिला को उनका मोबाइल, एटीएम और कीमती समान से भरा पर्स लौटाया तो महिला के मुंह से शब्द निकले थैंक्यू फिरोजाबाद पुलिस।

यह भी पढ़ें,,,CrimeUpdates: दिनभर की बड़ी ख़बरें, पढ़ें सिर्फ एक क्लिक में!!!



Tags:    

Similar News