Agra Crime News: गोली लगने से महिला की मौत, घर से मिला अवैध तमंचा

Agra Crime News: एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के फाउंड्री नगर इलाके में महिला की संदिग्ध हालातों में गोली लगने से मौत हो गई । पुलिस ने वारदात में प्रयोग अवैध तमंचा बरामद कर लिया है ।

Report :  Rahul Singh
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-07-02 12:11 GMT

गोली लगने से महिला की मौत (फोटो-सोशल मीडिया)

Agra Crime News: आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के फाउंड्री नगर इलाके में महिला की संदिग्ध हालातों में गोली लगने से मौत हो गई । 32 वर्ष मोना दुबे के कमरे से पुलिस ने वारदात में प्रयोग अवैध तमंचा बरामद कर लिया है । बताया जा रहा है कि मृतिका मोना दुबे अपने पति और दो बच्चों के साथ शोभा नगर में रह रही थी ।

दोपहर के वक्त मोना दुबे के कमरे से गोली चलने की आवाज आई । गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी और परिजन मोना के कमरे पर पहुंच गए । लेकिन कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था । आनन-फानन में जानकारी पुलिस टीम को दी गई । पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई ।

बात का सटीक खुलासा नहीं

पुलिस टीम ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर मोना दुबे की लाश पड़ी हुई थी । लाश के पास ही वारदात में प्रयुक्त अवैध तमंचा पड़ा हुआ था ।


मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने वारदात में प्रयुक्त तमंचे को कब्जे में लेकर मोना दुबे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है ।

प्रथम दृष्टया पुलिस इस मामले को आत्महत्या मानकर चल रही है । मोना की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है । मोना के दोनों मासूम बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है । मोना की मौत के पीछे असल वजह क्या है । इस बात का सटीक खुलासा नहीं हो पाया है।

लेकिन चर्चाएं हैं कि मोना किसी पारिवारिक बात से नाराज थी । और इसी वजह से मोना ने आत्मघाती कदम उठाया है । वारदात के वक्त मोना का पति धीरज घर पर मौजूद नहीं था । फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस महिला मोना के पति धीरज से पूछताछ कर यह हेलो पता लगाने का प्रयास कर रही है कि मोना दुबे के पास अवैध तमंचा कहां से आया । फिलहाल पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है । पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है । 

Tags:    

Similar News