Agra News: आगरा जयपुर हाईवे थार सवार युवक ने दिखाया जानलेवा स्टंट, पुलिस ने की कार्रवाई

Agra News: जयपुर हाईवे पर दौड़ रही थार कार के बोनट पर जानलेवा स्टंट दिखाना युवक को भारी पड़ गया है। युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस ने केस कार्रवाई की है।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-12-31 01:22 GMT

थार पर स्टंट करता युवक

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में जयपुर हाईवे पर दौड़ रही थार कार के बोनट पर जानलेवा स्टंट दिखाना युवक को भारी पड़ गया है । युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और पुलिस ने वीडियो पर तत्काल संज्ञान लेकर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर दी। वायरल हो रहा 1 मिनट 6 सेकेंड का वीडियो आगरा जयपुर हाईवे का बताया जा रहा है । वीडियो आगे चल रही कार में सवार युवकों द्वारा बनाया गया है।

वीडियो में थार के बोनट पर एक युवक बैठा आ रहा नजर

वीडियो में हाईवे पर दौड़ रही थार के बोनट पर एक युवक बैठा हुआ नजर आ रहा है। हाइवे पर जैसे थार की स्पीड बढ़ती है । युवक जानलेवा स्टंट दिखाते हुए थार के बोनट पर खड़ा हो जाता है । आगे चल रही कार में बैठकर युवक का वीडियो बना रहे लोग युवक को ऐसा करने से मना भी करते है । कहते है कि ऐसा मत कर नीचे गिर जाएगा लेकिन स्टंट कर रहा युवक उनकी बात को अनसुना कर देता है। उनकी बात पर ध्यान नही देता।

पुलिस ने आरोपी सुनील के खिलाफ मामला किया दर्ज

इसके बाद वीडियो खत्म हो जाता है। इसके बाद ये वीडियो वायरल होता है। जानकारी पुलिस तक पहुँच जाती है। तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने स्टंट में इस्तेमाल की गई आर जे 37 UA 1951 नंबर की थार जीप को सीज कर ज़ब्त कर लिया है । स्टंट करने वाले युवक की पहचान स्टेशन रोड कस्बा किरावली के रहने वाले सुनील पुत्र देवीलाल के रूप में की गई है। पुलिस ने आरोपी सुनील के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 , 336 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है । जब्त की गई कार प्रकाश पुत्र ओपेराम निवासी कलकाल की धानी थाना सदर जिला नागौर राजस्थान की है।

जानलेवा स्टंट दिखाने में कई लोग गवा चुके है जान

हाईवे पर दौड़ रहे वाहन पर स्टंट दिखाना जानलेवा हो सकता है । स्टंट दिखाने में कई लोगों की जान जा चुकी है । कई लोग अपने शरीर के हिस्से तक गवा चुके हैं। ऐसे में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की है । लेकिन खबर के जरिए हम आपसे यह जरूर कहेंगे कि ऐसा करने से आपकी जान जा सकती है। आपका परिवार परेशानी में पड़ सकता है। इसलिए ऐसा कतई ना करें।

Tags:    

Similar News