Raebareli News: रायबरेली में शराब पीने से एक वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस ने किया ये खुलासा

Raebareli News: रायबरेली में शराब पीने के बाद एक वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस का कहना है कि वृद्ध ने शराब की जगह पिपरमिंट का तेल पी लिया था।

Report :  Narendra Singh
Update: 2022-07-14 17:00 GMT

रायबरेली: शराब पीने से एक वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत: photo - social media

Raebareli News: रायबरेली में शराब पीने के बाद एक वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस का कहना है कि वृद्ध ने शराब की जगह पिपरमिंट का तेल पी लिया था। घटना बछरावां थाना इलाके की है। यहां टेरा बरौला गांव का रहने वाला राम सेवक दो दिन पहले गांव के ही राम सरन उर्फ मेंड़ई के यहां अपने एक साथी के साथ शराब पीने गया था।

बताया जा रहा है कि राम सरन अवैध रूप से शराब का धंधा करता है। रामसेवक के परिजनों का आरोप है कि शराब पीकर आने के बाद ही उनकी तबियत खराब हो गई थी। रामसेवक ने परिजनों को बताया था कि उसे शराब की जगह तेल पिला दिया गया है।

परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

परिजनों ने रामसेवक को पहले सीएचसी बछरावां में भर्ती कराया। डाक्टरों ने रामसेवक की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। ज़िला अस्पताल से परिजन रामसेवक को निजी नर्सिंग होम में गए जहां उसने दम तोड़ दिया। रामसेवक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया था। परिजनों ने शव वापस ले जाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

वृद्ध ने शराब की जगह पिपरमिंट का तेल पी लिया था- पुलिस

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसडीएम और सीओ ने किसी तरह समझा बुझाकर प्रदर्शन समाप्त कराया। एसपी आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि वृद्ध ने शराब की जगह ग़लती से पिपरमिंट का तेल पी लिया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हुई है जबकि उसका साथी पूरी तरह स्वस्थ है। उधर एसओ बछरावां का कहना है कि फिलहाल कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News