Bahraich Crime News: दो मासूमों की निर्मम हत्या, हत्यारों ने गला रेतकर, शव खेत में फेंका

Bahraich Crime News: बहराइच में दो मासूमों की गला रेतकर हत्या कर दी गई और शव को खेत में फेंक दिया गया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

Report :  Anurag Pathak
Published By :  Shreya
Update: 2021-09-11 07:12 GMT

(सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Bahraich Crime News: उत्तर प्रदेश के जिले बहराइच के फखरपुर इलाके से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक बालक व एक बालिका की गला रेत कर हत्या कर दी गई और उसके बाद शव को गन्ने के खेत में फेंक कर हत्यारे फरार हो गए। इधर, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने में जुटी हुई है। काफी प्रयास के बावजूद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। दो बच्चों का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, फखरपुर थाना क्षेत्र के गजाधरपुर ग्राम पंचायत में गजाधरपुर-बसंता संपर्क मार्ग पर सड़क किनारे शनिवार की सुबह धान के खेत से एक लड़के व एक लड़की का शव बरामद हुआ। लड़के की उम्र करीब आठ वर्ष बताई जा रही, जबकि लड़की की उम्र 10 वर्ष के करीब है। दोनों सिर्फ लोअर पहने हैं। दोनों बच्चों की हत्यारों ने गला रेतकर निर्मम हत्या की है। इसके बाद शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। 

मौके पर इकट्ठी हुई भीड़ (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

कैसे हुआ घटना का खुलासा?

इस घटना का खुलासा तब हुआ जब पशुओं के लिए घास काटने गए किसानों ने धान के खेत में दोनों बच्चों का शव देखा। शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों ने मामले की सूचना एसओ फखरपुर राजेश कुमार को दी। दोनों बच्चों की पहचान अब तक नहीं हो सकी है। मौके से मास्क भी मिले हैं। एसओ ने दलबल के साथ मौके पर पहुंच कार्यवाही शुरू कर दी है।

इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्ट्या शव शिनाख्त कराने की कार्रवाई की जा रही है।   

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News