Bahraich Crime News: दो साल की मासूम का अपहरण कर किया दुष्कर्म, हुई दर्दनाक मौत

नानपारा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 2 वर्षीय मासूम बालिका को सोते समय गांव के ही एक युवक ने उठा लिया और प्राइमरी विद्यालय में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Report :  Anurag Pathak
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-06-22 07:45 GMT

युवती से रेप का मामला ( काॅन्सेप्ट फोटो- सोशल मीडिया)  

Bahraich Crime News: एक कामांध युवक ने दरिंदगी की इंतहा पार करते हुए एक मासूम का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद घटना को छुपाने के लिए गंभीर हालत में पीड़िता को शौचालय में छिपा दिया। ढूंढते हुए परिजन प्राइमरी स्कूल में पहुंचे तो पीड़िता को देखकर भौचक्के रह गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां पर पीड़िता ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर एसपी व एएसपी ग्रामीण मौके पर पहुंच का निरीक्षण किया और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने के निर्देश दिए। गांव में पांच थानों की फोर्स तैनात की गई है।

बता दें कि नानपारा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 2 वर्षीय मासूम बालिका अपने परिवार के साथ सो रही थी। सोते समय गांव के ही एक युवक ने बालिका को उठा लिया और उसे गांव में स्थित प्राइमरी विद्यालय में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद पीड़िता की हालत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गई। मंगलवार सुबह जब परिजनों की आंख खुली तो देखा कि बिटिया घर में मौजूद नहीं है।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह: फोटो- सोशल मीडिया 

शौचालय में बेहोशी की हालत में मिली मासूम

परिजन व ग्रामीण बिटिया को ढूंढते हुए प्राइमरी स्कूल में पहुंचे तो देखा कि शौचालय में बेहोशी की हालत में बिटिया पड़ी हुई थी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर सीओ व कोतवाल मौके पर पहुंचे। गंभीर हालत में पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां पर पीड़िता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News