डॉक्टर की ये सलाह सुन बौखलाया मरीज, जान से मारने की दे डाली धमकी

Update: 2018-06-18 12:37 GMT

रायपुर : छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल डॉ. भीमराव अंबेडकर अस्पताल में सोमवार सुबह इलाज के लिए आए युवक और उसके साथियों ने डॉक्टरों के साथ मारपीट की और चाकू से जान लेने की धमकी दी। इस मामले में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

डॉ. नीरज बुसखरे ने बताया कि एक युवक इलाज के लिए अस्पताल आया। उसके बाएं हाथ में चोट लगी थी। डॉ. शुभम ने उसे हड्डी विभाग में जाकर एक्स-रे और पट्टी कराने की बात कही। इस बात पर युवक और उसके साथियों ने डॉ. शुभम के साथ गाली-गलौज की और उन पर गुमराह करने का आरोप लगाया।

बीच-बचाव करने आए साथी डॉक्टरों के साथ भी युवकों ने हाथापाई की और सबकी फोटो खींचने लगे। फोटो खींचने के बाद युवकों ने धमकी दी, "तुम सबकी फोटो हमारे पास हैं, जैसे-जैसे तुम सब बाहर निकलोगे, एक-एक को चाकू मारेंगे।" इसके बाद इन युवकों ने अस्पताल में लगी कुर्सियां उठाकर डॉक्टरों पर हमला कर दिया।

डॉक्टरों ने मौदहापारा थाने में इस घटना की शिकायत की। पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

कोतवाली नगर पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर ने बताया कि डॉ. शुभम एकार्थी, डॉ. नीरज बुसखरे, डॉ. अमित शिवहरे इन तीनों डॉक्टरों के साथ हाथपाई हुई है। मामले में एफआईआर दर्ज कर चार आरोपी नीलेश नायडू, इरफान अंसारी, सलमान और संतोष ध्रुव को गिरफ्तार किया गया है।

--आईएएनएस

Similar News