Bijnor Crime News: छेड़खानी मामले में गांव के पंचों ने सुनाया फैसला, सोशल मीडिया पर पिटाई का वीडियो वायरल

गांव में छेडख़ानी को लेकर पंचों ने फैसला सुनाते हुए एक युवक को जूते चप्पल और लाठी डंडों से पिटाई के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया।

Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-07-18 08:50 GMT

छेड़खानी मामले में युवक की पिटाई: फोटो- सोशल मीडिया

Bijnor Crime News: सोशल मीडिया पर एक पिटाई का वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। पता चला है कि एक गांव में छेडख़ानी को लेकर गांव के पंचों ने फैसला सुनाते हुए एक युवक को जूते चप्पल और लाठी डंडों से युवक की पिटाई कर डाली। ग्रामीणों ने युवक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इस वायरल वीडियो को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

जिले के थाना किरतपुर के बुढ़नपुर नैन सिंह के रहने वाले विपुल नाम के व्यक्ति की ग्रामीणों ने चप्पलों व लाठी डंडों से सरे आम पिटाई कर डाली। युवक द्वारा पड़ोस की युवती से काफी दिनों से छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है। छेड़खानी को लेकर ग्रामीणों ने परसो युवक की पंचों के सामने पिटाई करके उसके सर के बाल उतारकर भरी पंचायत में शर्मसार किया।

वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी

इस घटना को लेकर ग्रामीणों ने युवक की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। इस घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। बरहाल अभी तक पुलिस द्वारा इस घटना को लेकर छान बिन शुरू कर दी गई है।

छेड़खानी मामले में युवक का सिर मुंडवाया: फोटो- सोशल मीडिया 


 युवक की पिटाई के बाद हालत गंभीर

किरतपुर थाना के प्रभारी राजकुमार शर्मा ने फोन पर बताया कि एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। इस घटना को लेकर जांच की जा रही है। घटना 1-2 दिन पुरानी है।पता चला है कि युवक की पिटाई के बाद हालत गंभीर है और उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Tags:    

Similar News