पंचायत के तुगलकी फरमान के बाद होता रहा इंसानियत का कत्ल, सोती रही पुलिस

Update: 2017-10-28 17:12 GMT

बिजनौर : यूपी के बिजनौर में एक युवक के प्यार की सजा उसके साथ परिवार को भी भोगनी पड़ी। पंचायत ने पहले तो पूरे परिवार की जमकर पिटाई की। बाद में जूते की माला पहनाकर प्रेमी को पूरे गांव में घुमाया। इसके साथ ही पंचायत ने परिवार को गांव छोड़ने का फरमान सुना डाला। मिली जानकारी के मुताबिक ये तांडव घंटों चलता रहा। लेकिन चुस्त दुरुस्त होने का दम भरने वाली पुलिस कहीं नजर नहीं आई।

ये है पूरा मामला

बिजनौर के बढ़ापुर थाना क्षेत्र के इस्लामपुर में एक पंचायत ने तुगलकी फरमान सुना सजा भी दे डाली। पुश्तों से कमाई इज्जत सिर्फ तीन घंटों में नीलाम कर दी गई। लेकिन कानून के पहरेदारों को भनक भी नहीं लगी। पीड़ित परिवार 2 घंटे तक रहम की भीख मांगता रहा। लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा। युवक और उसके परिवार के तीन सदस्यों के गले में जूतों का हार डालकर घुमाया गया। जानवरों की तरह पीटा गया। युवक को पीपल के पेड़ पर 1 घंटे उल्टा लटका दिया गया। 3 घंटे तक इन वहशी इंसानों ने इंसानियत का कत्ल किया लेकिन कोई बचाने नहीं आया।

आरोप है कि पीड़ित परिवार ने जब थाने में आपबीती सुनाई तो पुलिस ने रसूखदारों के दबाव में कोई कार्यवाही करना उचित नहीं समझा। लेकिन मीडिया में मामला आने पर सोई पुलिस जागी और आननफानन में 7 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

 

Tags:    

Similar News