बीजेपी नेता की बहू की गोली लगने से मौत, मामला दर्ज

शाहजहांपुर में बीजेपी नेता विनोद अवस्थी की बहु की गोली लगने से मौत हो गई। इस वारदात से आसपास के लोगों में हडकंप मचा हुआ है।

Update: 2017-12-19 06:28 GMT

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर में बीजेपी नेता विनोद अवस्थी की बहू की गोली लगने से मौत हो गई। इस वारदात से आसपास के लोगों में हडकंप मचा हुआ है। हालांकि, निगोही के पूर्व ब्लाक प्रमुख विनोद अवस्थी की बहू की मौत कैसे हुई इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस इसे आत्महत्या का मामला बता रही है। वहीं, इस मामले में मृतक के परिजन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

परिजनों ने सिर्फ पुलिस को यह बताया कि वारदात कब और कहां हुई। बाकी कोई भी मीडिया के सामने कुछ बोलने को तैयार नहीं है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता की बहू घर के तीसरी मंजिल पर थी। तभी लाईसेंसी रिवाल्वर से गोली चलने की आवाज आई। ऐसे में दूसरी मंजिल में मौजूद परिवार के सभी लोग तीसरी मंजिल पर गए, तब उन्होंने देखा कि उनकी बहु खून से लथपथ घायल अवस्था में बिस्तर पर पड़ी है।

ऐसे में बहू को लेकर परिजन हॉस्पिटल गए, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि, गोली कैसे लगी, क्या विवाद था, इसके बारे में परिजनों को कोई जानकारी नहीं है। वहीं, पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के हाथ अभी तक कोई ठोस सबूत नहीं लगे हैं लेकिन पुलिस इसे एक सुसाइड केस मान रही है।

जिला पंचायत सदस्य आशीष अवस्थी खुद इस मामले के बाद से सकते में हैं कि आखिर उनकी 35 वर्षीय पत्नी मोनिका अवस्थी की मौत कैसे हो गई। जानकारी के अनुसार, जब गोली चलने के आवाज आई, उस वक्त मोनिका घर के तीसरी मंजिल पर बने कमरे में अकेली थी। तब आशीष अपने बच्चों व परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ घर की दूसरी मंजिल पर थे।

जैसे ही आवाज आई वैसे ही परिवार के लोग मोनिका के कमरे मे पहुंचे। यहां मोनिका घायल हालत में खून से लथपथ बेड पर पड़ी थी। ऐसे में परिजन उन्हें हॉस्पिटल ले गए लेकिन यहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है महिला ने घरेलू कलेह के चलते पति के लाईसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है।

वहीं, फारेंसिक टीम ने भी कमरे की जांच कर सबूत जुटाए हैं लेकिन इस मामले पर कोई भी पक्ष बोलने को राजी नही है। आपको बता दें, मृतक महिला के दो बच्चे हैं जो शहर में ही रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। फिलहाल, अब ये तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि महिला को गोली कैसे लगी है। वहीं, इस मामले पर जब सीओ सिटी सुमित शुक्ला कहना है कि ये सुसाइड केस है, महिला ने खुद गोली मारकर आत्महत्या की है।

Tags:    

Similar News