Bulandshahr Crime News: भैंसा दौड़ के दौरान मारपीट और फायरिंग, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

Bulandshahr Crime News: जिले में वीकेंड लॉकडाउन के दौरान भैंसा दौड़ का आयोजन किया गया था। इस दौरान दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई है।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-06-27 12:31 GMT

भैंसा दौड़ के दौरान मारपीट 

Bulandshahr Crime News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में वीकेंड लॉकडाउन (Weekend Lockdown)के दौरान भैंसा दौड़ (Buffalo Race)का आयोजन किया गया था। इस दौड़ के दौरान दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई है। इस बीच एक युवक ने मैदान पर फायरिंग (Firing) कर दी, जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई।

यह पूरा मामला बुलंदशहर जिले के बीबीनगर थाना क्षेत्र खैरपुर गांव का है। जहां पर वीकेंड लॉकडाउन में अवैध तरीके से सुखी पड़ी नहर में भैंसा दौड़ का आयोजन किया गया था। इस दौरान गांव के ही दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान एक युवक ने मैदान में फायरिंग कर दी।

मिली जानकारी के मुताबिक, मारपीट और फायरिंग की सूचना ग्रामीणों ने डायल 112 पर दी। इस बाद पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही आरोपी फरार हो गए। बीबीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक योग्रेंद्र सिंह ने बताया कि 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ 1 एक युवक को गिरफ्तार किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News