Bulandshahr Crime News: दबंग युवक ने सोशल मीडिया पर हत्या और रेप की दी धमकी, अवैध तमंचे की फोटो वायरल

Bulandshahr Crime News:बुलंदशहर में कोतवाली नगर क्षेत्र के एक दबंग युवक ने सोशल मीडिया पर उधार के रुपये न देने पर 4 लोगों को मारने की धमकी दे डाली।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-07-28 07:12 GMT

आरोपी युवक अवैध तमंचे के साथ (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Bulandshahr Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में कोतवाली नगर क्षेत्र के एक दबंग युवक ने सोशल मीडिया पर उधार के रुपये न देने पर 4 लोगों को मारने की धमकी दे डाली और अवैध तमंचों के साथ फ़ोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किये हैं। जिसके बाद पीड़ित ने एसएसपी से कार्यवाही , सुरक्षा व न्याय की गुहार लगायी है। पीड़ित का दावा है कि आरोपी दबंग युवक उसे पत्नी व पुत्री के साथ रेप करने की भी धमकी दे रहा है।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है। जहां कोतवाली नगर क्षेत्र के रहने वाले एक दंबग युवक ने सोशल मीडिया पर उधार रुपए लेने के लिए 4 लोगों को जान से मारने की धमकी दी। युवक ने सोशल मीडिया पर अवैध तमंचों के साथ फोटो शेयर करते हुए गिरधारी धारी नगर के रहने वाले एक किराए दार को दंबग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए जान से मारने की धमकी दी है।

जिसके बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत एसएसपी से की और सुरक्षा और न्याय की करने की गुहार लगाई । पीड़ित ने कहा कि दबंग युवक उसके पत्नी और पुत्री के साथ रेप करने की धमकी दे रहा है।

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

उधार लौटाने के बाद भी दबंग ने दी धमकी 

मिली जानकारी के मुताबित बुलंदशहर के गिरधारी नगर में रहने वाले जयप्रकाश के मकान में रहने वाले एक किरायेदार ने एसएसपी को दिए पत्र में कहा है कि मकान मालिक का पुत्र बिट्टू उर्फ प्रदीप दबंग है। उधार लिए 30 हज़ार रुपये को ब्याज सहित 40 हज़ार रुपये लोटा चुका हूं। इसके बाद भी दबंग युवक ने हाथ में तमंचा लेकर फेसबुक पर पूरे परिवार को मारने की धमकी भरे पोस्ट डाल रहा है।

दबंग ने बुरी नियती से पीड़ित पुत्री का हाथ पकड़ा

यही नहीं कल सुबह दबंग ने कमरे में घुस बुरी नियत से पीड़ित की पत्नी का हाथ पकड़ा और मां-बेटी के साथ रेप करने की धमकी भी दे रहा है। पीड़ित का दावा है दबंग आपराधिक प्रवर्ति का है और परिजनों को बंधक बना रखा है। मामले की जानकारी पाकर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने तत्काल कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी को मौके पर जाकर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

पुलिस को देख आरोपी दबंग फरार

अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस को देख आरोपी फरार हो गया पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई में जुटी है फिलहाल परिवार को बंधक नहीं बनाया गया है सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट और तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है ।

Tags:    

Similar News