Bulandshahr Viral Video: युवक को सरेआम पीटा, पिटाई का वीडियो वायरल, 4 पर मामला दर्ज

Bulandshahr Viral Video: पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने 4 हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Written By :  Sandeep Tayal
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-08-23 04:47 GMT

मामूली विवाद में युवक को पीटा pic(social media)

Bulandshahr Viral Video: बुलंदशहर में मामूली बात को लेकर कुछ लड़कों में विवाद हो गया था। अस्पताल में किसी परिचित मरीज को देखने गये युवक को 4 युवकों ने डंडों व लात घुसों से जमकर पीटा। प्राण घातक हमले में युवक घायल हो गया है। युवक की पिटाई की घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गयी। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने 4 हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज करलिया है। पुलिस ने मामले में लिप्त आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

थाना कोतवाली देहात का मामला pic(social media)

ये है मामला

बुलंदशहर के नया गांव, चांदपुर निवासी कर्तिक चौधरी 19 अगस्त की रात को लक्ष्मी लाइफ लाइन हॉस्पिटल में एक परिचित रोगी को देखने के लिये गया था। 4 युवकों ने किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद कर्तिक को हॉस्पिटल के गेट पर पकड़ लिया और डंडे व लात घुसो से जमकर पिटाई कर दी। यही नहीं हमलावर कर्तिक को पीटते हुए हॉस्पिटल के गेट से धकेलते हुए आगे ले गए और लिटाकर जमकइतने पर भी जब मन नहीं भरा तो हमलावरों ने यवक को पीट पीटकर घायल करने के साथ कपड़े भी फाड़ दिये। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गये।

सीसीटीवी में कैद हुई लाइव पिटाई

कर्तिक को अस्पताल के गेट पर पीटने का वीडियो हॉस्पिटल के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। और हॉस्पिटल से बहार पीटने की घटना किसी व्यक्ति ने भी अपने मोबाइल में कैद कर ली। पिटाई का दोनो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहे हमलावरों पर FIR

कोतवाली प्रभारी नीरिक्षक अरुणा राय ने बताया कि मार पीट की घटना 19 अगस्त की रात की है। मामले को लेकर विशाल चौधरी, धु्रव ठाकुर, ललित ठाकुर, अमित ठाकुर व अर्जुन चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आरोपी फरार हैं, घायल युवक का मेडिकल कराया गया है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही हैं ।

Tags:    

Similar News