कैश डिपॉजिट मशीन से 24 लाख की नकदी चोरी, मुकदमा दर्ज

Update:2018-02-13 21:53 IST

लखनऊ : बेखौफ चोरों ने बैंक की कैश डिपॉजिट मशीन से 24 लाख रुपए से ज़्यादा की नकदी साफ कर दी। बैंक ऑफ इंड‍िया की विभूतिखण्ड शाखा की कैश डिपॉजिट मशीन से नकदी चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद विभूतिखण्ड थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। अब सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

विभूतिखण्ड थानाक्षेत्र स्थिति बैंक ऑफ इंड‍िया की कैश डिपॉजिट मशीन से 24 लाख से अधिक की नकदी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। कैश डिपॉजिट मशीन से रुपए चोरी होने का खुलासा होने के बाद बैंक मैनेजर की तरफ से विभूतिखण्ड थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। बैंक मैनेजर उत्तम बाजपेई ने बताया कि छुट्टी के दिन 11 फरवरी को नकदी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। जिस में कैश डिपॉजिट मशीन से 24 लाख 36 हजार रुपए की नकदी चोरी गई है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में चोरी की एफआईआर दर्ज करा दी है। एसपी नार्थ अनुराग वत्स ने बताया पुलिस ने बैंक मैनेजर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बैंक से सीसीटीवी फुटेज हासिल कर लिए हैं। और जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Tags:    

Similar News