एनेक्सी में तैनात प्रमुख सचिव कृषि के निजी सचिव संदिग्ध हालात में लापता

लाल बहादुर शास्त्री भवन एनेक्सी में तैनात प्रमुख सचिव कृषि के निजी सचिव नेकराम संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए हैं। एलडीए कालोनी में रहने वाले

Update: 2017-11-02 07:31 GMT

लखनऊ: लाल बहादुर शास्त्री भवन एनेक्सी में तैनात प्रमुख सचिव कृषि के निजी सचिव नेकराम संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए हैं। एलडीए कालोनी में रहने वाले नेकराम एक दिन पहले अपने कार्यालय के लिए निकले थे, लेकिन वापस घर नहीं पहुंचे। नेकराम की पत्नी ने अपहरण के बाद हत्या की आशंका जताते हुए हज़रतगंज कोतवाली में तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें: HC ने मांगी मुकदमों की लिस्ट, दी विभागीय अर्जी की जानकारी, सचिव बेसिक शिक्षा तलब

प्रमुख सचिव कृषि के निजी सचिव नेकराम एलडीए कालोनी सेक्टर-एच कृष्णानगर में रहते हैं। नेकराम 31 अक्टूबर की सुबह 11 बजे लाल बहादुर शास्त्री भवन एनेक्सी के लिए निकले थे। लेकिन वापस घर नहीं पहुंचे। जिस के बाद परिजनों ने नेकराम की तलाश शुरू की पर सफलता नहीं मिली। इस के बाद नेकराम की पत्नी सरोजनी देवी ने हज़रतगंज कोतवाली में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: CM ने की ई-ऑफिस प्रणाली की शुरुआत, सचिवालय के कार्यों में अब होगी तेजी

हज़रतगंज पुलिस को दिए शिकायती प्रार्थनापत्र में सरोजनी देवी ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ पति के अपहरण के बाद ह्त्या की आशंका जताई है। सीओ हज़रतगंज अभय कुमार मिश्रा ने बताया है कि पुलिस ने सरोजनी देवी की तहरीर पर मुक़दमा दर्ज कर नेकराम की तलाश में जुट गई है। नेकराम पिछले 24 घंटे से लापता हैं, जिस की वजह से परिजन किसी अनहोनी की आशंका के चलते दहशत में हैं।

Tags:    

Similar News