घर से खेलने निकली बहन को काबू में कर चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म, हालत नाजुक 

Update: 2018-08-22 08:53 GMT

बहराइच: क्षेत्र के एक गांव निवासी बालिका सुबह खेलने के लिए द्वार पर निकली। तभी उसका चचेरा भाई बालिका को काबू में कर झाड़ियों में घसीट ले गया। रेप की वारदात को अंजाम दिया। बालिका के बेहोश होने पर युवक मौके से फरार हो गया। काफी देर बाद परिवारीजनों को पता चला तो सभी सन्न रह गए। गंभीर हालत में बालिका को जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया गया है। आरोपी युवक को पुलिस ने पड़ोसी गांव से गिरफ्तार कर लिया है।

हुजूरपुर थाना अंतर्गत एक गांव निवासी पांच वर्षीय बालिका अपने घर के आसपास द्वार पर खेलने निकली। तभी पड़ोस में रह रहा उसका 20 वर्षीय चचेरा भाई पहुंच गया। उसने बालिका को काबू में कर लिया। घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित झाड़ियों में ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। बालिका के बेहोश होने पर आरोपी युवक फरार हो गया। काफी देर तक घर में बालिका को न देखकर परिवारीजनों ने खोजबीन शुरू की तो वह बेहोशी की हालत में झाड़ियों में मिली। इस पर परिवार के लोग बिलख पड़े।

सूचना थाने पर दी गई। थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आनन-फानन में पीड़ित बालिका को जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया। एसपी ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर रेप का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी चचेरे भाई गांव निवासी मनीष को पुलिस ने पड़ोस के गांव से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। बालिका का इलाज चल रहा है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News