Chitrakoot: युवक ने किशोरी से की दरिंदगी, गर्भवती होने के बाद रिपोर्ट, गिरफ्तार

Chitrakoot: भरतकूप थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ युवक लगातार दरिंदगी करता रहा। इस मामले पर किशोरी की बहन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2022-12-31 01:21 GMT

Rape In Hardoi: Photo- Social Media

Chitrakoot: भरतकूप थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ युवक लगातार दरिंदगी करता रहा। किशोरी के आठ माह का गर्भ होने के बाद मामला चाइल्ड लाइन के पास पहुंचा। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। किशोरी की बहन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है मामला

एक गांव की रहने वाली किशोरी के माता-पिता की मौत हो चुकी है। वह अपने छोटे भाई के साथ गांव में रहती है। उसकी बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। बताते हैं कि अकबरपुर निवासी अमित सिंह उर्फ पंचू पिछले कई माह से किशोरी के साथ दरिंदगी करता रहा। इसके बाद किशोरी गर्भवती हो गई। उसके पेट में आठ माह का गर्भ बताया जा रहा है। मामला चाइल्ड के पास पहुंचा तो पुलिस सक्रिय हुई।

युवक के खिलाफ पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज

आनन-फानन में पुलिस ने किशोरी की बड़ी बहन की तहरीर पर युवक के खिलाफ पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज किया। थाना प्रभारी दुर्गेश गुप्ता ने बताया कि आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Tags:    

Similar News