हापुड़: 3.5 लाख की कोकीन बरामद, महिला निकली गैंग की मास्‍टरमाइंड

Update: 2018-09-26 13:11 GMT

हापुड़: यूपी के जनपद हापुड़ में सिटी कोतवाली क्षेत्र के पत्थर वाला कुंआ पर वर्षों से चल रहे मादक पदार्थ के अवैध कारोबार के तिलस्‍म को आखिरकार पुलिस ने बुधवार को तोड़ ही दिया। एसएचओ ने टीम के साथ एक मकान पर छापामार कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थ की सप्लाई करने वाली महिला और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से करीब साढ़े तीन लाख रुपये की कीमत वाली कोकिन की तीस पुड़ियां और करीब एक लाख रुपये की कीमत वाली तीस ग्राम चरस बरामद हुई है।

अविवाहित महिला निकली मास्‍टर माइंड

आपको बता दें कि पुलिस की अचानक छापामार कार्यवाही से वहां पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। एसएचओ महावीर सिंह चौहान ने बताया कि सिकंदरगेट पुलिस चौकी क्षेत्र के मोहल्ला पत्थर वाला कुंआ पर अविवाहित महिला पिछले काफी सालों से मादक पदार्थ के गोरखधंधे में संलिप्त थी। इस बात की जानकारी पिछले दिनों उन्हें मिली तो इस बात की गहनता से पड़ताल कराई गई। बुधवार दोपहर को मौके पर पहुंचकर एक मकान में छापामार कार्यवाही की गई तो मौके से पांच सौ ग्राम चरस और कोकिन की 30 पुड़ियां बरामद हो गई।

पुलिस ने मौके पर मौजूद पत्थर वाला कुंआ निवासी एक महिला और आशियाना कालोनी निवासी जुबैर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर पता लगा है कि गिरफ्तार महिला ही इस गोरखधंधे को करती थी। जुबैर को उसने नौकरी पर रखा हुआ था। इस इलाके के लोग पिछले काफी वर्षों से इस गोरखधंधे को बंद कराने की मांग कर रहे थे, लेकिन इस तरफ कोई कार्यवाहीकरने के लिए तैयार नहीं था। अब जाकर इस गोरखधंधे का खुलासा हुआ है।

Similar News